PHOTOS

डॉक्टर, इंजीनियर से ज्यादा है बॉलीवुड की 'Nannies' की सैलरी, कमाई जान उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड सितारे अपने नैनीज़ पर इतना खर्च करते है कि ये सुनकर आप अपनी नौकरी छोड़ने पर मजबूर हो जाएंगे. जी हां ये सितारे अपनी नैनीज को हजारों में नहीं बल्कि लाखों में सैलरी देते हैं. आज  हम आपके लिए बॉलीवुड के कुछ मशहूर सितारों की लिस्ट लेकर आए हैं जो अपने बच्चों की नैनी को एक मोटी रकम देते हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Advertisement
1/5

1. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है करीना कपूर खान का जो अपने दोनों बेटे तैमूर अली खान और जेह की देखभाल करने के लिए अपनी नैनी को हर महीने 3 लाख रुपये देती हैं. जरा सोचिए इतने पैसे तो आज कल एक इंजीनियर भी नहीं कमा पाते जितना बॉलीवुड की नैनीज बच्चे पाल कर कमा लेती हैं. करीना के बारे में ये भी कहा गया कि वो अपनी नैनी को हर महीने एक करोड़ रुपए पगार देती हैं. जब इस बात पर करण जौहर ने नीतू कपूर से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि आपको क्या है वो 1 करोड़ रुपये देती हैं या 5 करोड़. 

2/5

2. शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने छोटे बेटे ज़ैन कपूर और मिशा की देखभाल करने के लिए अपनी नैनी को 80 हजार रुपए हर महीने सैलरी देती हैं. जबकि बॉलीवुड में स्टार वाइफ अपनी नैनी के उपर हर महीने 2-3 लाख रुपए खर्च करती हैं.

3/5

3. सनी लियोन 3 बच्चों की मां हैं. वो अपने बच्चों के देखभाल करने कि लिए हर महीने अपनी नैनी को 2 लाख रुपए देती हैं. हालांकि वो आधे से ज्यादा वक्त पर अपने बच्चों को अपने साथ रखना पसंद करती हैं लेकिन काम की वजह से उन्हें अपने बेबी सिटर की मदद लेनी पड़ती है. 

4/5

4. करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों के लिए अलग-अलग नैनी रखी हैं. उनकी बेटी का नाम रुही है और बेटे का नाम यश है. करण अपने नैनी को हर महीने लगभग 3 से 4 लाख रुपये देते हैं. 

5/5

5. शाहरुख खान के लाड़ले बेटे अबराम खान की देखभाल के लिए वो अपनी नैनी को लगभग 5 लाख रुपए हर महीने दिया करते थे लेकिन अब उनका बेटा बड़ा हो चुका है तो अब वो अपनी नैनी को 2 लाख रुपये देते हैं.