trendingNow11776032
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Seema Haider: बलोच डाकुओं की धमकी, सीमा को वापस भेजो नहीं तो यूं लेंगे बदला

Seema Haider news: प्यार के खातिर तमाम मुश्किलें सहकर सरहद पार करके अपने पबजी पार्टनर यानी प्रेमी से मिलने भारत पहुंची सीमा हैदर की प्रेम कहानी (Seema Haider love story) फिल्मी है, जिसमें लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. इस बीच बदली हुई सीमा और उसके बयानों से पाकिस्तान (Pakistan) के बलोच डाकू बौखला गए हैं.

Seema Haider: बलोच डाकुओं की धमकी, सीमा को वापस भेजो नहीं तो यूं लेंगे बदला
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Jul 12, 2023, 11:00 AM IST

Baloch dacoits threat Seema Haider: प्यार करने वाले मरने या किसी की धौंस से नहीं डरते हैं. ये कहावत एक बार फिर सच साबित करके दिखाई है पाकिस्तान से हिंदुस्तान पहुंची सीमा हैदर (Seema Haider) ने जिसकी खबरें सोशल मीडिया के जरिए भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) में लगातार वायरल हो रही है. सीमा हैदर ने अपने प्यार के खातिर जो किया वो किसी सामान्य लड़की के लिए करना आसान नहीं होता है. इस बीच सीमा हैदर को वापस भेजे जाने के लिए बलोच डकैतों की धमकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

दूसरी ओर एक हिंदुस्तानी से प्यार करने वाली सीमा हैदर को पाकिस्तान में फांसी देने की डिमांड हो रही है. आज पाकिस्तान के कई शहरों में सीमा को सज़ा-ए-मौत दिए जाने की आवाजें आ रही हैं. इस बीच सीमा हैदर ने ज़ी न्यूज़ से बातचीत में कहा में अगर वो पाकिस्तान गई तो उसकी गर्दन काट दी जाएगी.

सीमा को वापस भेजो वरना...

बलोच डाकुओं ने पाकिस्तान से वीडियो वायरल कर धमकी दी है कि सीमा हैदर को वापस पाकिस्तान भेज दिया जाए, वरना वो इसका बदला पाकिस्तान में रहने वाली हिंदू युवतियों और महिलाओं से लेंगे. सोशल मीडिया पर आतंकियों जैसे दिखने वाले छह डाकुओं का धमकी देते हुए वीडियो वायरल हुआ है. यह बेहद अभद्र भाषा में गाली गलौज करते सीमा और अन्य महिलाओं को धमकी दे रहे हैं. इनमें कुछ ने चेहरा छिपाया हुआ है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो बलोच के डाकुओं का है.

मर जाऊंगी पर वापस नहीं जाऊंगी: सीमा

सीमा का कहना है कि धमकी देने वाले पूर्व पति के रिश्तेदार हो सकते हैं. उसने कहा कि वो आरोपियों की धमकी सुनकर घबराई तो जरूर है लेकिन डरने वाली नहीं है. वह भारत में मरने को तैयार है, लेकिन पाकिस्तान नहीं जाएगी. ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

पाकिस्तान में सीमा को 'फांसी' पक्की!

कहा जा रहा है कि पाकिस्तान में सीमा हैदर के लिए फांसी का फंदा तैयार है. अगर सीमा भारत से वापस गई तो पाकिस्तानी बिना देर किये लोग उसकी जान ले लेंगे. ऐसे में सीमा का कहना है कि उसकी पीएम मोदी से अपील है कि उसे पाकिस्तान भेजने के बजाए किसी जेल में रहने दिया जाए ताकि उसकी और उसके बच्चों की जान बच सके. दरअसल भारत पहुंचते ही सीमा हैदर ने जो बयान दिये उसे सुनकर पाकिस्तान का पारा हाई है. पाकिस्तानियों को लगता है कि सीमा ने तीन ऐसी गलतियां की हैं जिसके बाद माफी नामुमकिन है.

प्यार और शादी को सीमा का गुनाह बता रहे सीमा पार के लोग

सरहद के पास रह रहे लोगों को लगता है कि सीमा की पहली गलती है कि वो पाकिस्तान छोड़कर भारत चली आई. दूसरा गुनाह ये है कि उसने एक हिंदू लड़के से प्यार किया और सीमा का तीसरा कसूर ये है कि उसे हिंदू धर्म पर यकीन है. और पाकिस्तानियों के मुताबिक इन गुनाहों के लिए सीमा को सज़ा-ए-मौत दी जाएगी. कुछ पाकिस्तानी सीधे फांसी देने की बात करते हैं तो दूसरे इशारों-इशारों में ही अपना खतरनाक मैसेज बता देते हैं.

पाकिस्तानियों को लगता है कि सीमा हैदर की वजह ये उनको हिंदुस्तान के सामने बेइज्जत होना पड़ा है. इसलिए 22 करोड़ पाकिस्तानियों में शायद ही कोई है जो सीमा से नाराज नहीं है. पाकिस्तान की लड़कियां भी ये बात अच्छी तरह से जानती हैं. सीमा हैदर अगर गलती से भी वापस पाकिस्तानी सीमा में गई तो उसके फैमिली मेंबर, मोहल्ले वाले सब मिलकर किस तरह से बदला लेंगे ऐसे बयान पाकिस्तान में सुर्खियों में हैं.

पति का बयान सऊदी में रखूंगा

सीमा हैदर के लिए पाकिस्तान में खतरे की खबर उसके पहले पति गुलाम हैदर जखरानी को भी है. गुलाम हैदर ने एक बयान देकर कहा कि अगर सीमा वापस आने के लिए मान जाए तो वो उसको सऊदी अरब में अपने पास रखेगा. ताकि सीमा की जान बच सके, हालांकि सीमा कह रही है कि वो भारत की जेल में रहेगी पर किसी भी कीमत पर पाकिस्तान नहीं जाएगी. ऐसे में बलोच डाकुओं का वीडियो तो सीमा पर मंडरा रहे खतरे की एक छोटी सी बानगी भर है. हालांकि ज़ी न्यूज़ उस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ऐसे में सीमा की 'लव स्टोरी' देखकर पाकिस्तान में 'गदर' शुरु हो गया है. जैसे ही सीमा ने हिंदू धर्म अपनाने का दावा किया उसके बाद से पाकिस्तान में इमरजेंसी जैसे हालात हैं.

Read More
{}{}