trendingNow11355089
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

SCO Summit 2022: पाकिस्तान की दूसरी इंटरनेशनल बेईज्जती, PM शहबाज के बाद विदेश मंत्री ने कराई किरकरी

Bilawal Bhutto Statement: SCO शिखर सम्मेलन में पाकिस्तान का चेहरा बेनकाब हो गया है. पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने मसूद अजहर पर फिर कहा कि वो अफगानिस्तान में छिपा है लेकिन पाकिस्तान के पीएम ने इस मामले में चुप्पी साध ली.

SCO Summit 2022: पाकिस्तान की दूसरी इंटरनेशनल बेईज्जती, PM शहबाज के बाद विदेश मंत्री ने कराई किरकरी
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 17, 2022, 09:34 AM IST

SCO Summit: पाकिस्तान (Pakistan) की इंटरनेशनल बेईज्जती शहबाज सरकार के दौर में इमरान खान के दौर की तरह ही बदस्तूर जारी है. रत्ती भर भी कोई फर्क नहीं है. हालत ये है कि पाकिस्तान पहले कंगाली और अब बाढ़ से हुए बदत्तर हालत झेल रहा है, दुनिया से मदद मांग रहा है. लेकिन सवाल भारत से मदद मांगने को लेकर पूछा गया था फिर पाकिस्तान की झूठी शान साफ दिखाई दी.

बिलावल भुट्टो ने दिया PM मोदी से उलट बयान

आतंक का कारखाना चला रहा पाकिस्तान FATF की नजर में शरीफ दिखने के चक्कर में एक बार फिर जैश-ए-मोहम्मदी चीफ मसूद अजहर के अफगानिस्तान में छिपे होने का दावा करता दिखा. पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने SCO में अपने प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ से ठीक उलट बयान दिया और कहा कि आतंकियों का गुरु मसूद अज़हर अफगानिस्तान में छिपा है.

मीडिया के सवालों से भाग निकले शहबाज

लेकिन आतंकवाद पर पाकिस्तान के चहरे से नकाब फिर हटा जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से मीडिया ने इस बारे में सवाल पूछा, लेकिन वो बच कर भाग निकले. सच्चाई ये है कि पाकिस्तान FATF की कार्रवाई से बचने के लिए लगातार चालबाजी कर रहा है. लेकिन दुनिया पाकिस्तान की सच्चाई अच्छे से जानती है.

बेइज्जती के नए रिकॉर्ड बना रहे शहबाज

दुनियाभर में बेइज्जती के नए नए रिकॉर्ड बनाने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के सामने इतना घबरा गए कि उनसे अपना ईयरफोन तक कान में लगाया नहीं जा रहा था. उन्हें इस काम के लिए भी मदद मांगनी पड़ी. जबकि समरकंद में खाना खाने के दौरान भी शहबाज शरीफ पाकिस्तान की बेइज्जती कराने से पीछे नहीं हठे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}