trendingNow11349200
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Relationship: प्यार नहीं देखता उम्र के फासले, जब 56 साल के अधेड़ ने 29 साल की युवती से की शादी; चर्चित हो गई कहानी

Relationship News: रेलवे में काम करने वाले 56 वर्षीय कर्मचारी की पत्नी की मौत हो गई तो उसे अपने बच्चों को पालने की फिक्र हो गई, इसके बाद उसने दोबारा शादी का फैसला किया. 

Relationship: प्यार नहीं देखता उम्र के फासले, जब 56 साल के अधेड़ ने 29 साल की युवती से की शादी; चर्चित हो गई कहानी
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 13, 2022, 05:46 AM IST

Relationship News in Pakistan: पुरानी कहावत रही है कि प्यार उम्र और धर्म के फासले नहीं देखता. यह कहावत पाकिस्तान के एक कपल पर खूब फिट हो रही है. जब 56 साल के अधेड़ ने 29 साल की महिला से शादी कर ली. दोनों के अब 3 बच्चे हैं और गुजरते वक्त के साथ दोनों की जिंदगी अब और हसीन होती जा रही है. दोनों ने एक यूटयूब चैनल को अपनी कहानी बताई है, जिसके बाद उनकी यह लव स्टोरी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

पहली पत्नी की हो गई थी मौत

पाकिस्तान रेलवे में काम करने वाले शख्स ने बताया कि करीब 9 साल पहले की बात है. उस वक्त उनकी पत्नी दिल की बीमारी से जूझ रही थी. आखिरकार इलाज के बावजूद उसकी मौत हो गई. इसके वे अपनी तीन बेटियों के भविष्य को लेकर परेशान रहने लगे. उनके लिए अपनी नौकरी और बच्चों की परवरिश के बीच तालमेल बिठाना मुश्किल हो रहा था. 

पति ने दे दिया था तलाक

अचानक उन्हें 29 साल की एक महिला के बारे में पता चला. उस महिला की शादी हो चुकी थी लेकिन पति ने अनबन के बाद उसे तलाक दे दिया था. महिला का कहना था कि पहला पति मारपीट करता था. जिसके बाद उसने फैसला किया था कि वह अब दूसरी शादी नहीं करेगी. अगर करनी भी पड़ी तो किसी जवान पुरुष के बजाय बूढे से ही करेंगी.

बेटियां नई मां को अपनाने को तैयार नहीं

शख्स के मुताबिक उसने परिवार के कुछ लोगों के जरिए बात चलाई और महिला शादी के लिए राजी हो गई. निकाह के बाद घर आई दूसरी पत्नी के लिए दिक्कत ये थी कि शख्स की तीनों बेटियां बड़ी हो रही थीं और वे उसे अपनाने को तैयार नहीं थी. ऐसे में नए परिवार में अपने लिए जगह बनाना बहुत मुश्किल था. लेकिन उसने धीरे-धीरे उन सबका दिल जीत लिया. 

दूसरी शादी से पैदा हुए 3 बच्चे

दोनों को इस शादी से 3 बच्चे और पैदा हुए. अब शख्स की उम्र 65 साल और उनकी पत्नी की 38 साल हो चुकी है. जबकि शख्स की बड़ी बेटी की उम्र 25 साल है. अपनी दूसरी पत्नी के आने से बहुत खुश वह शख्स कहता है कि एक बार वह बुरी तरह बीमार पड़ गया था, तब उनकी नई बेगम ने ही उन्हें और उनकी तीनों बेटियों को संभाला. 

देखें वीडियो:

लोगों के सुनने पड़ते हैं ताने

इस शादी से खुश दूसरी पत्नी कहती हैं कि पति बने बुजुर्ग शख्स का व्यवहार बहुत अच्छा है. काश उनसे पहले ही उनकी शादी हो जाती. वे उनका बहुत ध्यान रखते हैं. हालांकि इसके लिए उन्हें ताने भी खूब सुनने को मिलते हैं. कई लोग उनके सामने जानबूझकर उनके पति को बाबा कहकर चिढ़ाते हैं. वहीं कई लोग अक्सर गलती से उनके पति को उनका ससुर समझ लेते हैं, जिसके चलते कपल को शर्मिंदगी झेलनी पड़ जाती है. 

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Read More
{}{}