trendingNow11607002
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Pakistan girls Dance: 'मलंग मलंग' पर पाकिस्तानी लड़कियों ने किया सिजलिंग डांस, कैटरीना कैफ भी फेल

Pakistan girls Dance: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ महीनों में पाकिस्तानी डांस वीडियो तेजी से वायरल हुए हैं. पाकिस्तानी लड़कियों के डांस की डिमांड बढ़ती जा रही है. कुछ ही समय में ये सोशल मीडिया पर वायरल सेंसेशन बन गई हैं.

Pakistan girls Dance: 'मलंग मलंग' पर पाकिस्तानी लड़कियों ने किया सिजलिंग डांस, कैटरीना कैफ भी फेल
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 12, 2023, 10:27 PM IST

Pakistan girls Dance: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ महीनों में पाकिस्तानी डांस वीडियो तेजी से वायरल हुए हैं. पाकिस्तानी लड़कियों के डांस की डिमांड बढ़ती जा रही है. कुछ ही समय में ये सोशल मीडिया पर वायरल सेंसेशन बन गई हैं. इसी तरह का एक नया वीडियो इंटरनेट पर छा गया है, जिसमें दो लड़कियों को बॉलीवुड गाने 'मलंग मलंग' पर डांस करते देखा जा सकता है.

ऑनलाइन हिट हुआ वीडियो

वीडियो इंटरनेट पर तेजी से हिट हो गया है. वीडियो के वायरल होते ही नेटिज़ंस इसे तेजी से शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी शादी के इवेंट में शूट किया गया है.

वीडियो को 'एंटरटेनमेंट कैट' ने यूट्यूब पर पोस्ट किया है. इसे कई हजार लाइक्स और कमेंट्स के साथ 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में लोगों ने लड़कियों के लिए कई मैसेज पोस्ट किए हैं. उनके हॉट मूव्स और एक-दूसरे के साथ गाने के लिए परफेक्ट सिंक के लिए उन्हें चीयर किया है.

कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, "कितना अच्छा और कमाल है, लड़कियों ने डांस के साथ काबिले तारीफ काम किया है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस वीडियो को और व्यूज मिलने चाहिए, लड़कियों ने वीडियो में परफेक्ट किया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}