trendingNow11552277
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Video: 'अंग लगा दे' पर पाकिस्तानी लड़की ने दीपिका पादुकोण को दी टक्कर, देखें सिजलिंग परफॉरमेंस

Pakistan Girl Dance Video: इन दिनों पाकिस्तानी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. कुछ समय पहले आयशा नाम की एक लड़की का 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर डांस वायरल हुआ था. आयशा के डांस ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी.

Video: 'अंग लगा दे' पर पाकिस्तानी लड़की ने दीपिका पादुकोण को दी टक्कर, देखें सिजलिंग परफॉरमेंस
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 31, 2023, 11:50 PM IST

Pakistan Girl Dance Video: इन दिनों पाकिस्तानी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. कुछ समय पहले आयशा नाम की एक लड़की का 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर डांस वायरल हुआ था. आयशा के डांस ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी. एक बार फिर पाकिस्तान से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक और लड़की फ्लोर पर आग लगाती नजर आ रही है.

पाकिस्तानी लड़की का डांस वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक पाकिस्तानी लड़की को स्टेज पर ठुमके लगाते देख सकते हैं. लड़की बॉलीवुड के गाने 'अंग लगा दे' पर डांस कर रही है. वहां मौजूद लोग एकटक उसके डांस मूव्स को निहार रहे हैं. लड़की पर्पल लहंगा पहने नजर आ रही है. वह सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. इस वीडियो पर नेटिजन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो को नतालिया कॉलिंग ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और यह सोशल मीडिया के लिए नया सेंसेशनल वीडियो बन रहा है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिय पर तेजी से शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 224,027 लाइक्स मिल चुके हैं.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}