trendingNow11605703
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Viral Video: 'लैला मैं लैला' पर पाकिस्तानी लड़की ने सनी लियोन को किया फेल, देखें दिलकश अदाएं

Pakistani girl video: पिछले कुछ महीनों में, पाकिस्तानी डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी सनसनी बन गए हैं. बहुत कम समय में इंटरनेट पर ऐसे वीडियो की भरमार हो गई है जो लोकप्रिय हो गए हैं.

Viral Video: 'लैला मैं लैला' पर पाकिस्तानी लड़की ने सनी लियोन को किया फेल, देखें दिलकश अदाएं
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 11, 2023, 10:45 PM IST

Pakistani girl video: पिछले कुछ महीनों में, पाकिस्तानी डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी सनसनी बन गए हैं. बहुत कम समय में इंटरनेट पर ऐसे वीडियो की भरमार हो गई है जो लोकप्रिय हो गए हैं. एक नया डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की लैला मैं लैला पर डांस करती नजर आ रही है.

डांस से इंटरनेट पर मचा दिया तहलका

वीडियो बहुत जल्दी ऑनलाइन हिट बन गया है. वीडियो में एक लड़की कैजुअल कपड़े पहने हुए बोल्ड स्टेप्स के साथ डांस कर रही है. लड़की के डांस ने लोगों को हैरान कर दिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हो रहा है.

नेटिज़न्स कर रहे कमेंट

कई नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में लड़की की खूबसूरती और बोल्ड स्टेप्स की तारीफ की है. उसकी दिलकश अदाओं ने सभी को चकित कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, "आंख को सुकून देने वाला वीजियो." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इतने अच्छे और खास मूव्स."

यहां देखें वीडियो

वीडियो को 'स्लिम शेडी' द्वारा YouTube पर पोस्ट किया गया है और कई कमेंट्स के साथ अब तक इसे हजारों बार देखा जा चुका है. नेटिज़ेंस तेजी से वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर यूजर्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}