trendingNow11599008
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

'लौंग लाची' पर पाकिस्तानी लड़की ने ठुमके से इंटरनेट पर लगाई आग, यहां देखें सिजलिंग वीडियो

Pakistan Girl Dance: पाकिस्तानी डांस वीडियो ऑनलाइन तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं. कुछ ही दिनों में कोई नया वीडियो अपने आकर्षक ग्रेस के कारण तेजी से वायरल हो जाता है. इन वीडियोज का अपना एक अलग ही आकर्षण है.

'लौंग लाची' पर पाकिस्तानी लड़की ने ठुमके से इंटरनेट पर लगाई आग, यहां देखें सिजलिंग वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 06, 2023, 11:33 PM IST

Pakistan Girl Dance: पाकिस्तानी डांस वीडियो ऑनलाइन तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं. कुछ ही दिनों में कोई नया वीडियो अपने आकर्षक ग्रेस के कारण तेजी से वायरल हो जाता है. इन वीडियोज का अपना एक अलग ही आकर्षण है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक लड़की को लौंग लाची गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

यह वीडियो इंटरनेट पर हिट हो गया है. लड़की को हिट गाने, 'लौंग लाची' के स्टेप्स पर झूमते हुए देखा जा सकता है. नेटिज़न्स उसके डांसिंग स्टेप्स से मंत्रमुग्ध हो गए हैं और उसके डांस और प्यारी सी स्माइल के लिए उसकी तारीफ किए जा रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है और तब से इसे हजारों बार देखा जा चुका है.

वायरल हुआ वीडियो

नेटिज़न्स लड़की के डांस के कायल हैं, जो कमेंट बॉक्स में साफ देखा जा सकता है. एक यूजर ने लिखा, "वाह क्या कमाल का डांस है." दूसरे ने लिखा, "इतनी चिकनी और सुंदर, यह ओरिजिनल से भी बेहतर है."

यहां देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं. "मेरा दिल ये पुकारे" पर आयशा के डांस की वायरल सफलता के बाद इस तरह के वीडियो इंटरनेट पर तेजी से हिट हो गए हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}