trendingNow11716342
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Pakistan: मुसीबत में फंसे इमरान खान ने कर दी ये गलती, मंडराया संकट तो तुरंत ले लिया यू-टर्न

Imran Khan Mistake: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और इस बीच उन्होंने बड़ी गलती कर दी, जिसके बाद उन्हें खूब आलोचना का सामना करना पड़ा.

Pakistan: मुसीबत में फंसे इमरान खान ने कर दी ये गलती, मंडराया संकट तो तुरंत ले लिया यू-टर्न
Stop
Zee News Desk|Updated: May 29, 2023, 05:44 PM IST

Imran Khan criticized: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष और पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और इस बीच उन्होंने बड़ी गलती कर दी, जिसके बाद उन्हें खूब आलोचना का सामना करना पड़ा. हालांकि, आलोचना के बाद उन्होंने तुरंत यू-टर्न ले लिया और ट्वीट डिलीट कर दिया. दरअसल, इमरान खान ने एक पुराना वीडियो ट्वीट कर दिया था, जिसे उन्होंने अपनी पार्टी के सदस्य का बताया था.

इमरान खान ने शेयर किया कैसा वीडियो

पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान (Imran Khan) ने जलते हुए ट्रक का एक पुराना वीडियो अपनी पार्टी के सदस्य का बताकर साझा किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है. द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ट्विटर पर इमरान खान और उनकी पार्टी के हैंडल ने जलते हुए ट्रकों के वीडियो ट्वीट किए और दावा किया कि वे मलिक शहजाद अवान के हैं, जिन पर पीटीआई छोड़ने का दबाव डाला जा रहा है. यह भी दावा किया गया कि ऐसा करने से इनकार करने पर उनके ट्रकों को जला दिया गया.

ट्रोल होने के बाद इमरान ने लिया यू-टर्न

द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया यूजर्स ने गलत सूचना फैलाने के लिए इमरान खान (Imran Khan) और उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) को फटकार लगाई. बता दें कि वीडियो नौशेरा के तेल डिपो में आग लगने की घटना का था. सोशल मीडिया पर लगातार आलोचना का सामना करने के बाद इमरान खान ने यू-टर्न ले लिया और पूर्व प्रधानमंत्री के साथ ही उनकी पार्टी को ट्वीट हटाना पड़ा.

इमरान खान ने क्या किया था ट्वीट

हटाए जा चुके ट्वीट में इमरान खान (Imran Khan) ने लिखा था, 'सिंध (कराची) से हमारे एमपीए मलिक शहजाद अवान पर पीटीआई छोड़ने का दबाव डाला गया. मना करने पर उनके ट्रकों में आग लगा दी गई और नष्ट कर दिया गया. सभी पीटीआई टिकट धारक और उम्मीदवार आज इस फासीवाद का सामना कर रहे हैं. हमारे मौलिक अधिकारों का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है, जबकि हमारी न्यायपालिका बेबसी से सब कुछ देख रही है.
(इनपुट- न्यूज एजेंसी आईएएनएस)

Read More
{}{}