trendingNow11597229
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Pakistan: इमरान ने चीख-चीख कर खोली शहबाज की पोल, लुटेरा-घोटालेबाज-चोर न जाने क्या-क्या कहा..

Imran Khan Arrest News: पाकिस्तान में सियासी हंगामा मचा हुआ है. पूर्व पाक पीएम इमरान खान पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. इस बीच उन्होंने पाक सरकार के खिलाफ जंग छेड़ दी है. लाहौर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इमरान ने शहबाज शरीफ पर जमकर हमला बोला.

Pakistan: इमरान ने चीख-चीख कर खोली शहबाज की पोल, लुटेरा-घोटालेबाज-चोर न जाने क्या-क्या कहा..
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Mar 05, 2023, 05:49 PM IST

Imran Khan Arrest News: पाकिस्तान में सियासी हंगामा मचा हुआ है. पूर्व पाक पीएम इमरान खान पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. इस बीच उन्होंने पाक सरकार के खिलाफ जंग छेड़ दी है. लाहौर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए इमरान ने शहबाज शरीफ पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने शहबाज को घोटालेबाज, चोर, डाकू, लुटेरा कहा. इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि  इस देश (पाकिस्तान) का भविष्य क्या हो सकता है, जिसे शासक बनाकर अपराधियों को लगाया जाए. एनएबी द्वारा शहबाज शरीफ को 8 अरब की धन शोधन और एफआईए द्वारा 16 अरब के भ्रष्टाचार में दोषी पाया जाने वाला था, जब एनएबी मामलों में कार्यवाही में देरी झेलने वाले जनरल बाजवा ने उन्हें बचाया.

इमरान खाने कहा कि शहबाज के पीएम बनते ही उसे उन संस्थानों के प्रमुख के रूप में नियुक्त किया गया है जो उसके खिलाफ मामलों की जांच कर रहे हैं - पहले एफआईए और अब एनएबी - ताकि वह स्वतंत्र रूप से 16 बिलियन के भ्रष्टाचार और 8 मनी लॉन्ड्रिंग के मामलों से खुद को बरी कर सके.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Read More
{}{}