trendingNow11418053
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Pakistan: लॉन्ग मार्च के दौरान इमरान खान के कंटेनर से गिरी महिला पत्रकार, कुचलकर मौत

Pakistan News: पीटीआई नेता फवाद चौधरी ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि एक महिला मीडियाकर्मी की मौत हुई है. इमरान खान खुद घटना का निरीक्षण करने के लिए गाड़ी से उतरे थे, जबकि रेस्क्यू 1122 को भी अलर्ट किया गया था.

महिला पत्रकार सदफ नईम (बाएं) जिनकी कैंटर से कुचलकर हुई मौत
Stop
Updated: Oct 31, 2022, 07:55 AM IST

Pakistan Journalist Death: पाकिस्तान से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां चैनल फाइव के लिए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के लॉन्ग मार्च को कवर करने वाली पत्रकार सदफ नईम की रविवार को गुजरांवाला जिले के साधोक के पास कैंटर से कुचलकर मौत हो गई. चैनल फाइव के मुताबिक, पत्रकार पीटीआई प्रमुख इमरान खान के कंटेनर से गिर गईं. इसके बाद उन्हें कंटेनर ने कुचल दिया.

पीटीआई ने भी की पुष्टि

पाकिस्तान के प्रमुख समाचार पत्र डॉन की रिपोर्ट के अनुसार, मीडिया आउटलेट ने कहा कि नईम कंटेनर से गिर गईं, जिसके बाद उन्हें गाड़ी ने कुचल दिया. पीटीआई नेता फवाद चौधरी ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि एक महिला मीडियाकर्मी की मौत हुई है. इमरान खान खुद घटना का निरीक्षण करने के लिए गाड़ी से उतरे थे, जबकि रेस्क्यू 1122 को भी अलर्ट किया गया था.

फवाद चौधरी ने सावधानी बरतने को कहा

चैनल फाइव की पुष्टि से पहले चौधरी ने कहा, हम पहचान के बारे में शत-प्रतिशत आश्वस्त नहीं हैं, घटना दुखद है. चौधरी ने जनता से इमरान खान के कंटेनर के साथ चलते समय सावधानी बरतने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि इमरान खान की मार्च में योगदान देने वाले हर शख्स का जीवन 'बहुमूल्य और सम्मानित' है.

पीटीआई ने मार्च रोक दिया मार्च

घटना के परिणामस्वरूप, पीटीआई ने दुर्घटना पीड़ित के साथ एकजुटता और सहानुभूति दिखाते हुए रविवार की गतिविधियों को बंद कर दिया, यानी मार्च को रोक दिया. हादसे के बाद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने रिपोर्टर के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की. उन्होंने समर्थकों को एक संक्षिप्त संबोधन में कहा, ‘मैं अत्यंत खेद के साथ यह कहता हूं कि हादसे के कारण हम आज मार्च स्थगित कर रहे हैं. हम महिला के परिवार के धैर्य और त्रासदी से निपटने की शक्ति के लिए प्रार्थना करते हैं.’

(इनपुट – आईएएनएस)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}