trendingNow11728230
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

एकतरफा प्यार की सनक! पीछा करते पाकिस्तान से पहुंचा ब्रिटेन, मास्क से की हत्या और बोला...

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों पाकिस्तान के एक ही गांव के रहने वाले थे. हिना 2021 के नवंबर महीने में पढ़ने के लिए ब्रिटेन आई थी. उसके पीछे-पीछे अर्सलान भी वहां पहुंच गया. हत्या के बाद हुई जांच में ये बात सामने आई कि अर्सलान हिना के साथ काफी समय से संपर्क में था.

एकतरफा प्यार की सनक! पीछा करते पाकिस्तान से पहुंचा ब्रिटेन, मास्क से की हत्या और बोला...
Stop
Ajit Tiwari|Updated: Jun 07, 2023, 02:34 PM IST

एकतरफा प्यार का खुमार एक व्यक्ति पर इस कदर चढ़ा कि उसने प्रेमिका की कोरोना में इस्तेमाल किए जाने वाले फेस मास्क की मदद से हत्या (Dead Body in Suitcase) कर दी. दरअसल, हिना बशीर नाम की लड़की आरोपी मुहम्मद अर्सलान से मिलने के लिए उसके घर पहुंची थी लेकिन जब कई दिनों तक उसका कोई अता-पता नहीं चला तब जाकर मामला पुलिस तक पहुंचा और फिर सीसीटीवी फुटेज व टैक्सी ड्राइवर से मिली जानकारी की मदद से हत्या (Murder) की कहानी सामने आई.

27 साल के आरोपी अर्सलान हिना के प्यार में पागल था. वो उससे शादी करना चाहता था. वो अपने दोस्तों को हमेशा कहता था कि हिना ही उसकी होने वाली पत्नी है, वही उसकी मंगेतर है. शादी होगी तो उसी से होगी. उसकी चाहत में वो इस कदर पागल था कि वो हिना के लिए पाकिस्तान से ब्रिटेन तक उसके पीछे-पीछे घूमता रहा. हालांकि, जब वो नहीं मानी तो उसने हिना की हत्या कर शव को सूटकेस में डाल दिया और इंडस्ट्रियल इलाके में फेंक दिया, जहां वो वेयरहाउस में काम करता था.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हिना बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रही थी और वो पाकिस्तान की रहने वाली थी. पूछताछ में अर्सलान ने बताया कि उसने कोविड के मास्क की मदद से हिना को मारा है. दरअसल, उसने हिना के मुंह में मास्क ठूस दिया था, जिसके बाद वो सांस नहीं ले पा रही थी और देखते ही देखते उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद अर्सलान ने हिना के शव को सूटकेस में डाला और ड्राइवर दोस्त को साथ चलने के लिए कहा. उसने ड्राइवर से कहा कि उसे किसी दोस्त को कुछ देना है और फिर सूटकेस लेकर वो इंडस्ट्रियल इलाके में लेकर पहुंचा और लाश को वहीं फेंक दिया.

मामले की सुनवाई के दौरान अर्सलान ने कोर्ट में कहा कि उसने जानकर हिना की हत्या नहीं कि, वो उसकी हत्या करना भी नहीं चाहता था. उसने कहा कि ये गलती से हुआ. दरअसल, साल 2022 में हिना अर्सलान के घर आई थी. जिस घर में अर्सलान रहता था वहां हिना का कुछ सामान रह गया था, इसी सामान को लेने के लिए वो वापस आई थी लेकिन उसके बाद उसे कोई देख नहीं पाया क्योंकि उसकी हत्या हो चुकी थी. 

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों पाकिस्तान के एक ही गांव के रहने वाले थे. हिना 2021 के नवंबर महीने में पढ़ने के लिए ब्रिटेन आई थी. उसके पीछे-पीछे अर्सलान भी वहां पहुंच गया. 

हत्या के बाद हुई जांच में ये बात सामने आई कि अर्सलान हिना के साथ काफी समय से संपर्क में था. वो उससे जब भी बात करता था तो कहता था कि वो उसी से शादी करेगा. 

Read More
{}{}