trendingNow11684096
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Bilawal Bhutto की बेइज्जती पर भड़के इमरान! भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा- अल्लाह का कानून...

Imran Khan Statement: भारत में हुई बिलावल भुट्टो की बेइज्जती पर पाकिस्तान में कट्टर सियासी दुश्मन एक हो गए हैं. इमरान खान ने इसको लेकर भारत के खिलाफ जहर उगला है. इमरान ने कहा कि जब बेइज्जती ही करनी थी तो बुलाया क्यों था.

Bilawal Bhutto की बेइज्जती पर भड़के इमरान! भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा- अल्लाह का कानून...
Stop
Vinay Trivedi|Updated: May 07, 2023, 01:11 PM IST

Bilawal Bhutto Insult: शंघाई सहयोग संगठन (SCO) के विदेश मंत्रियों की बैठक के बाद भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर (S. Jaishankar) ने पाकिस्तान (Pakistan) के अपने समकक्ष बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) को खरी-खरी सुना दी. लेकिन ये बात पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान (Imran Khan) को पसंद नहीं आई है. अब इमरान खान ने जयशंकर के बयान पर भड़ास निकाली है. बता दें कि बिलावल भुट्टो को आतंक की इंडस्ट्री का प्रवक्ता कहना पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को पसंद नहीं आया है. विदेश मंत्री एस. जयशंकर के बयान पर इमरान खान ने ऐतराज जताया है. कार में बैठकर रैली को संबोधित कर रहे इमरान खान ने एस जयशंकर के बयान पर सवाल उठाया.

बिलावल भुट्टो की घनघोर बेइज्जती

जान लें कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो की भारतीय विदेश मंत्री एसं जयशंकर ने ऐसी बेइज्जती की कि उसके सदमे वो अभी तक ऊबर नहीं पाए हैं. इसलिए पाकिस्तान वापस लौटते ही बिलावल बहकी-बहकी बातें करने लगे. बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि जो मैंने फैसला किया भारत जाने का SCO के बारे में, वहां, जाकर हमने एक छाप छोड़ी है.

इमरान का बड़ा बयान

अब बिलावल भुट्टो ने क्या छाप छोड़ी वो तो वो ही जानें लेकिन जैसी बेइज्जती उनकी हुई है उसको देखकर तो पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और बिलावल के कट्टर सियासी दुश्मन इमरान खान भी परेशान हो गए. इमरान खान ने कहा कि आपके मुल्क में एक मेहमान आता है, या तो उसे बुलाएं ही नहीं, लेकिन बुलाकर इस तरह से जलील करना, ये आपका जो घमंड है, मैं ये जो घमंड आप पर देख रहा हूं ये याद रखें कि अल्लाह का जो कानून है कि जो ताकतवर है वो हमेशा ताकतवर नहीं रहता.

बेइज्जती में बिलावल को दिख रहा फायदा

गौरतलब है कि बिलावल के अलावा पूरे पाकिस्तान को पता चल गया है कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री की भारतीय विदेश मंत्री ने खूब फजीहत की है. पाकिस्तानी एक्सपर्ट कमर चीमा ने कहा कि ये समझ नहीं आता कि क्या भविष्य है हमारा, इसी का मजाक भारत में भी उड़ाया जाता है, दुनिया में उड़ाया जाता है. दूसरी तरफ बेचारे बिलावल बिलबिला रहे हैं. उनको बेइज्जती में भी फायदा दिख रहा है. अब दिखे भी क्यों ना भारत जैसे देश के विदेश मंत्री बिलाबल के बयान पर रिएक्ट भी कर दें तो बिलाबल की उपलब्धि ही मानी जाएगी.

हालांकि, पाकिस्तान पहुंचकर बिलावल ने बयान दिया कि जहां तक आतंकवाद को लेकर लगातार जो झूठ फैलाया जाता है भारत में बीजेपी-आरएसएस की कोशिश रही है कि दुनियाभर के सारे मुसलमानों को आतंकवादी करार दे दो. अगर वो मुसलमान भारत में रहते हैं तो उनको भी आतंकवादी करार देते हैं और पाकिस्तानी नजर आता है तो उनको भी वो आतंकी करार देते हैं. हमने उस मिथ को तोड़ने की कोशिश की है.

अब बिलाबल ने किस मिथ्य को तोड़ा वो तो वो ही जाने लेकिन एस जयशंकर ने कश्मीर और आतंक के मुद्दे पर पाकिस्तानी विदेश मंत्री को गोवा में आइना तो दिखा ही दिया था. एस जयशंकर ने कहा था कि आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान की साख उसके विदेशी मुद्रा भंडार से भी तेज रफ्तार से गिर रही है. गौरतलब है कि बिलावल बड़े-बड़े सपने और बड़ी-बड़ी उम्मीदें लेकर भारत आए थे. वो बड़ी- बड़ी बातें भी कर रहे थे. मगर अपनी हरकतों से पाकिस्तान एक बार फिर सबके सामने बेइज्जत हो गया और एस जयशंकर ने पाकिस्तान की कंगाली की सच्चाई बताकर पूरी दुनिया में उसकी फजीहत करा दी.

जरूरी खबरें

कौन सा राजनेता सबसे अच्छा खाना पकाता है? राहुल गांधी का जवाब सुन रह जाएंगे हैरान
सुहावने मौसम के बाद अब लू के थपेड़े खाने के लिए हो जाइए तैयार, इस दिन से बदलेंगे हाल
Read More
{}{}