trendingNow11467199
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Shehzad Roy: इस PAK सेलिब्रेटी की उम्र बढ़ नहीं घट रही है! अफवाहों पर कहा- 'मैं कोई वैम्पायर नहीं हूं'

Pakistan News: पाकिस्तान के मशहूर सिंगर और म्यूजीशियन शहजाद रॉय (Shehzad Roy) ने 44 की उम्र में 22 साल के यूथ जैसा दिखने के पीछे किए जा रहे दावों और अन्य अटकलों को रोकने के लिए बड़ा बयान दिया है.

Photo: Social Media
Stop
Shwetank Ratnamber|Updated: Dec 02, 2022, 12:42 PM IST

Shehzad Roy denies anti-aging claims: पाकिस्तान (Pakistan) के मशहूर सेलिब्रेटी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर शहजाद रॉय की उम्र और लुक को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी है. ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम तक रॉय के लाखों फैंस हैं. ऐसे में उन्होंने खुद को लेकर चल रही कई तरह की बयानबाजी और अटकलों के दौर को थामने के लिए एक ट्वीट करते हुए ये लिखा है कि वो कोई वैंपायर (Vampire) नहीं हैं.

जवाब देना जरूरी

महिलाओं की सुंदरता और खूबसूरती की चर्चा से इतर पुरुषों की स्मार्टनेस और खासियत की चर्चा तो वैसे कम ही होती है, लेकिन जब भी होती है तो जमकर होती है. ऐसे में लोग अपने चाहने वाले शख्स से ही सीधा जवाब जानना चाहते हैं. कुछ इन्हीं वजहों के साथ इंटरनेट और ट्विटर की दुनिया पर मौजूद नेटिजंस उनके स्किन केयर रुटीन (skincare routine) के बारे में भी जानना चाहते हैं.

कैसे सुर्खियों में आए शहजाद?

इस चर्चा की शुरुआत 29 नवंबर को तुर्की में तैनात पाकिस्तानी डिप्लोमेट हुशम अहमद के ट्वीट से हुई जिसमें उन्होंने लिखा कि शहजाद के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि उम्र के दो पड़ावों के बीच मेरे बाल झड़ गए हैं, मैं बूढ़ा हो गया हूं और मेरी पीठ में अक्सर दर्द बना रहता है, और आप नहीं बदले सर! आखिर ये जादू क्या है? इस पोस्ट का जवाब देते हुए शहजाद ने ये ट्वीट किया.

देखिए शहजाद का ट्वीट

तो देखा आपने शहजाद ने लिखा, 'मैं 44 साल का हूं. बहुत से लोग इस उम्र में लगभग इसी तरह दिखते हैं. मैं कोई वैंपायर नहीं हूं, क्योंकि उनकी गर्दन दर्द की वजह से झुकी हुई होती है. उम्र का बढ़ना और बूढ़ा होना एक सामान्य प्रकिया है लेकिन बड़ा दिखना वैकल्पिक होता है.' 

'लोगों का काम है कहना'

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले शहजाद अपने से जुड़ा हर छोटा-बड़ा अपडेट अपने फैंस से साझा करते हैं. ऐसे में एक ट्वीट ने उनकी बढ़ती उम्र थम सी जाने जैसी बात को जंगल में लगी आग की तरह वायरल कर दिया. सैकड़ों लोग उनकी पोस्ट पर अपने-अपने हिसाब से रिएक्शन दे रहे हैं. दरअसल कुछ लोगों का कहना है कि मशहूर सिंगर और सेलिब्रेटी म्यूजिशन ने कोई सर्जरी कराई है, जिससे वो अपनी उम्र छिपा रहे हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}