trendingNow11803224
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Anju Video: पाकिस्तान से फिर सामने आया अंजू का नया वीडियो, दुल्हन के लिबास में आई नजर, क्या नसरुल्ला से हो गया निकाह?

Anju-Nasrullah: ऐसा दावा किया जा रहा है कि अंजू (34) ने इस्लाम स्वीकार करने के बाद 25 जुलाई को पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले में अपने दोस्त नसरुल्ला (29) से शादी कर ली. अंजू को अब फातिमा के नाम से जाना जाएगा. 

Anju Video: पाकिस्तान से फिर सामने आया अंजू का नया वीडियो, दुल्हन के लिबास में आई नजर, क्या नसरुल्ला से हो गया निकाह?
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 31, 2023, 09:28 AM IST

Anju-Nasrullah News: अंजू और नसरुल्ला की कहानी एक पहेली बनती जा रही है. नसरुल्ला ने पहले कहा था कि उन दोनों की शादी करने का कोई विचार नहीं है और अंजू 20 अगस्त को वीजा अवधि समाप्त होने पर भारत देश लौट जाएगी. लेकिन अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे अंजू और नसरुल्लाह के निकाह का पहला वीडियो बताया जा रहा है. इसके अलावा यह भी दावा किया जा रहा है कि अंजू ने इस्लाम स्वीकार कर लिया है और उसे नगद राशि और जमीन गिफ्ट के तौर पर दी गई है.

अंजू नसरुल्ला का यह वीडियो पाकिस्तानी पत्रकार गुलाम अब्बास शाह ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'संभवतः यह शादी की पारंपरिक पोशाक में अंजू का पहला वीडियो है.' वीडियो में नजर आ रही महिला, जिसे अंजू बताया जा रहा है, मास्क पहने और शादी के कपड़ों में नजर आ रही है. जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

 

अंजू ने स्वीकारा इस्लाम
इस बीच मीडिया रिपोट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि अंजू (34) ने इस्लाम स्वीकार करने के बाद 25 जुलाई को पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले में अपने दोस्त नसरुल्ला (29) से शादी कर ली. अंजू को अब फातिमा के नाम से जाना जाएगा. 

खैबर पख्तूनख्वा स्थित एक रियल एस्टेट कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहसिन खान अब्बासी ने शनिवार को अंजू और नसरुल्ला से उनके आवास पर मुलाकात की. मोहसिन खान अब्बासी ने अंजू को एक चेक सौंपा, जिसकी धनराशि के बारे में खुलासा नहीं किया गया है. इसके अलावा अंजू को 2,722 वर्ग फुट जमीन के दस्तावेज भी दिए गए ताकि वह पाकिस्तान में आराम से रह सके.

मोहसिन खान अब्बासी ने कहा, ‘अंजू ने भारत से पाकिस्तान तक यात्रा की और अपना नया वैवाहिक जीवन शुरू करने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया. हम अपने धर्म में उसका स्वागत करने और उसकी शादी की बधाई देने के लिए यहां आए हैं.'

फेसबुक के जरिए हुई दोस्ती
बता दें नसरुल्ला और अंजू की दोस्ती 2019 में फेसबुक के माध्यम से हुई थी. अंजू वैध वीजा पर पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा सूबे के कबाइली जिले ऊपरी दीर में नसरुल्ला से मिलने आई है. पाकिस्तान के गृह मंत्रालय द्वारा नयी दिल्ली स्थित पाकिस्तानी उच्चायोग को भेजे गए आधिकारिक दस्तावेज के मुताबिक, अंजू को केवल ऊपरी दीर जिले के लिए 30 दिन का वीजा मंजूर करने का फैसला किया गया है.

नसरुल्ला शेरिंगल स्थित विश्वविद्यालय से विज्ञान में स्नातक है और पांच भाइयों में सबसे छोटा है. अंजू शादीशुदा है और उसकी 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है.

Read More
{}{}