trendingNow11812435
Hindi News >>पाकिस्तान-चीन
Advertisement

Love Story: बिजनेस को लेकर पहली बार हुई बात, फिर इश्क में लड़की पहुंची पाकिस्तान; दिलचस्प है ये लव स्टोरी

Pakistan News: ये लड़की भारत में अपने परिवार से यह कहकर निकली थी कि वह दोस्त की शादी अटेंड करने और उससे मिलने पाकिस्तान (Pakistan) जा रही है. पाकिस्तान पहुंचकर लड़की ने ये राज खोला है.

Love Story: बिजनेस को लेकर पहली बार हुई बात, फिर इश्क में लड़की पहुंची पाकिस्तान; दिलचस्प है ये लव स्टोरी
Stop
Vinay Trivedi|Updated: Aug 06, 2023, 01:46 PM IST

Pakistani Love Story: पाकिस्तान (Pakistan) गई अंजू (Anju) की मन मांगी मुराद पूरी हो गई है. अंजू को पाकिस्तान में कुछ और दिन रहने की मोहलत मिल गई है. दरअसल, अंजू उर्फ फातिमा का वीजा 20 अगस्त को खत्म हो रहा था. वीजा खत्म होने से पहले उसे वापस भारत लौटना पड़ता. ऐसे में अंजू ने अपने पाकिस्तानी शौहर नसरुल्ला (Nasrullah) के साथ मिलकर वीजा की अवधि बढ़वाने की कोशिश की. प्रभावशाली लोगों और राजनेताओं से गुहार लगाई. जिसके बाद पाकिस्तान की सरकार ने अंजू उर्फ फातिमा का वीजा दो महीने के लिए बढ़ा दिया. अंजू को पहले सिर्फ खैबर पख्तूनख्वा के अपर दीर में रहने की इजाजत थी. लेकिन, वीजा बढ़ने के बाद अंजू पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद तक पहुंच गई. यही नहीं इस्लामाबाद पहुंच अंजू किसी सेलिब्रिटी की तरह बर्ताव करती नजर आई.

पाकिस्तानी लड़के से इश्क की कहानी

अंजू उर्फ फातिमा क्या बनी, उसकी बातचीत का लहजा भी बदल गया. नसरुल्ला से निकाह की बात को छिपाने वाली अंजू, डंके की चोट पर अपनी मोहब्बत का इजहार करती नजर आई. इस्लामाबाद में पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत करते हुए अंजू ने बताया की कैसे उसे नसरुल्लाह से इश्क हुआ. साथ ही अंजू ने ये भी बताया कि कैसे उसने पाकिस्तान आने और नसरुल्लाह से निकाह का फैसला किया.

पहली बार ऐसे हुई थी दोनों की बात

पति और परिवार से झूठ बोलकर पाकिस्तान गई अंजू उर्फ फातिमा ने बताया कि बिजनेस के सिलसिले में उसकी नसरुल्लाह से पहली बार बात हुई थी. उसके बाद बातचीत का ये सिलसिला मोहब्बत में तब्दील हो गया. दोस्त की शादी अटेंड करने और उससे मिलने की बात कहकर पाकिस्तान गई अंजू ने बताया कि उसने और नसरुल्लाह ने एक दूसरे से मिलने के लिए प्लान बनाया था. नसरुल्लाह ने NOC लगाई, और अंजू ने वीजा के लिए अप्लाई किया.

लव स्टोरी में है कितनी सच्चाई?

हालांकि, अंजू उर्फ फातिमा किस कदर झूठ बोलती है इसका नमूना तो सबने देखा है. अंजू धमकी देती है, इसका भी नमूना सब देख चुके हैं. लेकिन, दो महीने का वीजा एक्सटेंड होने के बाद भी फातिमा बनी अंजू भारत लौटने की ताल ठोक रही है. पाकिस्तानी मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अंजू अपने शौहर नसरुल्लाह के साथ दुबई शिफ्ट हो सकती है.

Read More
{}{}