trendingNow11778879
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

YouTuber ने गांव के बच्चों के लिए किया ऐसा दिल छू लेने वाला काम! बड़े-बुजुर्गों ने दी शाबाशी

Momo Party In Uttarakhand Villagers: एक यूट्यूबर ने उत्तराखंड के एक छोटे से गांव के लोगों के लिए 'मोमो पार्टी' रखी. यूट्यूबर अश्वनी थापा ने बुरांस खांडा के ग्रामीणों के लिए 'मोमो पार्टी' का आयोजन किया और वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया. 

 
YouTuber ने गांव के बच्चों के लिए किया ऐसा दिल छू लेने वाला काम! बड़े-बुजुर्गों ने दी शाबाशी
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 14, 2023, 08:26 AM IST

YouTuber Momo Party: भारत में बहुत से लोग मोमोज के शौकीन हैं, एक प्रकार का भाप से बना स्टफिंग डिश जो अब सड़कों पर बेचा जाता है और किसी भी शहर या कस्बे में पाया जा सकता है. एक यूट्यूबर ने उत्तराखंड के एक छोटे से गांव के लोगों के लिए 'मोमो पार्टी' रखी. यूट्यूबर अश्वनी थापा ने बुरांस खांडा के ग्रामीणों के लिए 'मोमो पार्टी' का आयोजन किया और वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया. उन्होंने इस वीडियो में कैप्शन दिया, “मैंने मोमो पार्टी के लिए 500 लोगों को आमंत्रित किया, लेकिन बारिश हो गई." क्लिप में वह एक स्कूल में आयोजित अपनी पार्टी में ग्रामीणों, बुजुर्गों और युवाओं को आमंत्रित करते नजर आ रहे हैं.

यूट्यूबर ने गांव के बच्चों को दी पार्टी

यूट्यूबर अश्वनी थापा का कहना है कि वहां एक डीजे भी होगा और चूंकि यह फादर्स डे है, इसलिए पिताओं को यह कार्यक्रम मिस नहीं करना चाहिए. कार्यक्रम की तैयारी के लिए उन्होंने देहरादून से 1800-2000 मोमोज का इंतजाम किया. हालांकि, उनकी पार्टी के दिन बारिश होने लगी और उन्हें डर था कि ज्यादा लोग नहीं आएंगे. लेकिन फिर, बच्चे आने लगे और उन्होंने उसे आश्वासन दिया कि और भी लोग आएंगे. हालांकि उनकी पार्टी आशा के अनुरूप नहीं चली क्योंकि उन्हें अधिक ग्रामीणों की उम्मीद थी लेकिन फिर भी यह सफल रही. वीडियो में उन्हें बच्चों के साथ गेम खेलते हुए दिखाया गया है और वे केक भी काटते हैं.

देखें वीडियो-

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

जब बच्चे जा रहे थे तो यूट्यूबर अश्वनी ने उन्हें चॉकलेट भी बांटी और पार्टी के बाद कूड़ा भी साफ किया. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने लिखा, “भाई यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है. ये मेरे गांव के लोग हैं जो आमतौर पर शर्मीले होते हैं, इसलिए उनमें से बहुत से लोग नहीं आये. मैं पिछले एक साल से भारत और अपने गांव से दूर हूं. उनके खुश चेहरे और मेरे घर को देखकर मेरे चेहरे पर भी मुस्कान आ गई. मैं सफाई के लिए आपको धन्यवाद कहना चाहता हूं. इससे बहुत फर्क पड़ा और मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं." दूसरे ने कहा, “फादर्स डे मनाने का एक शानदार तरीका.” तीसरे ने लिखा, “मैंने पहली बार ऐसा कुछ देखा. पूरे गांव के साथ पार्टी.”

Read More
{}{}