trendingNow11418517
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Shocking: पत्नी से छुपाई 200 करोड़ रुपये जीतने की बात, पति की वजह सुनकर पकड़ लेंगे अपना सिर!

Crorepati: 200 करोड़ रुपये की लॉटरी जीतना किसी के भी सपने (Dream) के सच होने जैसा हो सकता है. लेकिन 2 अरब का इनाम जीतने वाले एक शख्स ने इतनी बड़ी बात अपनी बीवी (Wife) और बच्चों से छुपाई. 

प्रतीकात्मक फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 31, 2022, 01:08 PM IST

Reason Behind Secret: चीन में रहने वाले एक शख्स की किस्मत रातोंरात बदल गई जब उसके खाते में 200 करोड़ रुपये आ गए. लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि जहां इस शख्स को अपनी खुशी का जश्न मनाना (Celebration) चाहिए था और सबको ये बात बतानी चाहिए थी, वहीं इसने ये बात अपने घरवालों तक से छुपाकर रखी. 

शख्स ने जीते 200 करोड़ रुपये

इस शख्स ने लॉटरी (Lottery) के 40 टिकेट खरीदे थे. इन सभी में से 7 नंबर के टिकट पर इनाम निकला. बीती 24 अक्टूबर को शख्स ने अपने इनाम की धनराशि कलेक्ट कर ली. इस दौरान अरबपति ने कार्टून वाली कॉस्ट्यूम पहन रखी थी जिससे कोई भी इसे पहचान न सके. इतना ही नहीं इनाम में मिले पैसों (Money) में से 15 करोड़ रुपये इस शख्स ने दान में दे दिए हैं.  

बात छुपाने के पीछे की वजह

अरबपति (Billionaire) बने इस शख्स का मानना है कि अगर उसके घर पर ये बात पता चलेगी कि उसने इतने सारे पैसे लॉटरी में जीते हैं तो उसकी पत्नी और बच्चे आलसी (Lazy) बन जाएंगे और घमंड करने लगेंगे. इस बात का ध्यान रखते हुए कि उसके बच्चे खुद को दूसरों से श्रेष्ठ न समझें और पढ़ाई करते रहें, शख्स ने लॉटरी में 200 करोड़ रुपये जीते जाने वाली बात को छुपाना ही बेहतर समझा. 

हैरान कर देने वाला मामला

शख्स को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि लॉटरी में उसने इतनी बड़ी रकम (Cash) हासिल की है. शख्स अपना उत्साह काबू में करने की कोशिश कर रहा था. ये हैरान कर देने वाला मामला अब सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. फिलहाल शख्स इस पैसे को किस तरह से यूज करेगा, इस बारे में उसने कोई प्लानिंग (Planning) नहीं की है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}