trendingNow11512089
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Victoria Falls Video: 380 फीट ऊंचे वाटरफॉल के किनारे लेट गई लड़की? वजह कर देगी हैरान, देखें वीडियो

Viral Video: जाम्बिया-जिम्बाब्वे सीमा के बीच दुनिया के सबसे बड़े झरनों में से एक विक्टोरिया फॉल्स के किनारे एक लड़की के लेट जाने का वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है.

Victoria Falls Video: 380 फीट ऊंचे वाटरफॉल के किनारे लेट गई लड़की? वजह कर देगी हैरान, देखें वीडियो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 03, 2023, 12:03 AM IST

Viral Video: जाम्बिया-जिम्बाब्वे सीमा के बीच दुनिया के सबसे बड़े झरनों में से एक विक्टोरिया फॉल्स के किनारे एक लड़की के लेट जाने का वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है. सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही यह वीडियो वायरल हो गया है. ऐसा करना खतरे से खाली नहीं. विक्टोरिया वॉटर फॉल दुनिया के सबसे ऊंचे वॉटल फॉल्स में से एक है. यहां दूर-दूर से लोग प्रकृति का अद्भुत नजारा देखने आते हैं.

क्लिप को ट्विटर पर वीयर्ड एंड टेरिफायिंग पेज द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 19 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "अभी-अभी सीखा कि 380 फीट के झरने के पास खड़ा होना एक बात है (डेविल्स पूल - विक्टोरिया फॉल्स)"

वीडियो यहां देखें:

वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. विक्टोरिया फॉल्स का नाम डेविड लिविंगस्टोन द्वारा ब्रिटेन की महारानी विक्टोरिया के नाम पर रखा गया था, जो पहले यूरोपीय थे, जिन्हें डार्क कॉन्टिनेंट पार करने के लिए जाना जाता था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}