trendingNow11919458
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

दुकान पर औरतों को पसंद नहीं आ रही थीं साड़ियां, दुकानदार ने खुद पहनकर दिखलाई; लोग बोले- ये है धांसू मार्केटिंग

Trending Video: कुछ लोगों के लिए साड़ियां पहनना बेहद ही बोझिल काम है. इन चुनौतियों के बीच, इंटरनेट पर एक व्यक्ति साड़ी पहनने को सरल बनाकर पारंपरिक ज्ञान को चुनौती दे रहा है. एक आदमी ने एक साड़ी को इतनी खूबसूरती से लपेटा है कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

 
दुकान पर औरतों को पसंद नहीं आ रही थीं साड़ियां, दुकानदार ने खुद पहनकर दिखलाई; लोग बोले- ये है धांसू मार्केटिंग
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Oct 17, 2023, 04:23 PM IST

Saree Draping Video: साड़ी एक ऐसी पोशाक है जो महिलाओं के लिए शक्ति और आत्मविश्वास का प्रतीक है. यह एक ऐसा पहनावा है जिसे कई अवसरों पर पहना जा सकता है, चाहे वह औपचारिक हो या अनौपचारिक. हालांकि, साड़ी पहनना एक कला है. इसे सही तरीके से पहनने के लिए अभ्यास और धैर्य की आवश्यकता होती है. एक अच्छी तरह से पहनी गई साड़ी दूसरों के सामने अलग दिखने में मदद कर सकती है. बेहतरीन तरीके से साड़ी पहने हुए महिला प्रशंसा और स्टाइल पॉइंट से वाहवाही ले सकती है. फिलहाल, एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके चेहरे की मुस्कान और भी बढ़ जाएगी.

साड़ी पहनने के टैलेंट को देखकर लोगों ने की वाहवाही

कुछ लोगों के लिए साड़ियां पहनना बेहद ही बोझिल काम है. इन चुनौतियों के बीच, इंटरनेट पर एक व्यक्ति साड़ी पहनने को सरल बनाकर पारंपरिक ज्ञान को चुनौती दे रहा है. एक आदमी ने एक साड़ी को इतनी खूबसूरती से लपेटा है कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इंस्टाग्राम पर @mondayswithMohan द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, आदमी एक काले रंग की सीक्विन वाली साड़ी को सावधानीपूर्वक तरीके से लपेटता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो को एक लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं, और यह अभी भी लगातार बढ़ रहा है. शख्स ने इंस्टाग्राम वीडियो में अपनी साड़ी ड्रेपिंग की कौशल से दुनिया को आश्चर्यचकित कर दिया.

 

 

वीडियो पर लोगों ने दिए ढेर सारे रिएक्शन

वीडियो ने दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी. कुछ लोगों ने उस व्यक्ति के बिक्री कौशल की जमकर सराहना की, जबकि अन्य लोग साड़ी ड्रेपिंग में उसकी एक्सपर्टीज पर हैरान थे. एक यूजर उस व्यक्ति की सराहना करने से खुद को रोक नहीं सका और वीडियो में दिखाई दे रहे साड़ी पहनने वाले के बारे में कहा, "उसका कौशल वास्तव में सराहनीय है." एक अन्य यूजर ने उसके स्किल से मंत्रमुग्ध हो गया और कमेंट बॉक्स में लिखा, "यह एक खूबसूरत साड़ी है, और वह इसे बेहतरीन तरीके से पहनता है." एक अन्य यूजर ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने इसे बिल्कुल सही कर दिखाया."

Read More
{}{}