trendingNow11710171
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

सिर्फ 270 रुपये में महिला ने खरीद लिए 3 घर, डील जानकर आप भी कहेंगे- मैं भी खरीदूंगा

Incredible Property Deal: महिला की पहचान रुबिया डेनियल के रूप में हुई, जिसकी उम्र 49 साल है. सूत्रों के अनुसार, रूबिया को संयोग से मालूम चला कि इटली देश में दूर-दराज के शहरों को फिर से आबाद किया जा रहा है. इस वजह से वह सस्ते दामों पर छोड़े गए घरों की पेशकश कर रहा है.

 
सिर्फ 270 रुपये में महिला ने खरीद लिए 3 घर, डील जानकर आप भी कहेंगे- मैं भी खरीदूंगा
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: May 25, 2023, 09:29 AM IST

Trending News: एक भाग्यशाली महिला ने इटली में तीन घरों को खरीदने के लिए सिर्फ 270 रुपये के साथ साल का सबसे अच्छा सौदा हासिल किया. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा. हालांकि, महिला सस्ते दामों के लिए सबसे योग्य हैं, लेकिन कैलिफोर्निया की यह महिला अंतिम विजेता है. उसने मौके का फायदा उठाया और इटली के सिसिली में तीनों घरों को महज 3.30 डॉलर (जो लगभग 270 भारतीय रुपये के बराबर है) में खरीद लिया. महिला की पहचान रुबिया डेनियल के रूप में हुई, जिसकी उम्र 49 साल है. सूत्रों के अनुसार, रूबिया को संयोग से मालूम चला कि इटली देश में दूर-दराज के शहरों को फिर से आबाद किया जा रहा है. इस वजह से वह सस्ते दामों पर छोड़े गए घरों की पेशकश कर रहा है.

इतनी सस्ती डील के लिए महिला की खूब हो रही वाहवाही

इनसाइडर से बात करते हुए रुबिया ने कहा, “मैं बहुत हैरान थी. मैं यह समझ नहीं पा रही थी कि आखिर यह सच है या फिर झूठ. मैंने सुनिश्चित करने के लिए देखा कि क्या यह सच है. मैंने अपना रिसर्च किया और तीन दिनों के भीतर मेरे पास मेरा हवाई जहाज का टिकट, एक किराये की कार और होटल था और मैं चली गई." अब, वह तीन घरों की स्वामिनी हैं और उन्हें आधुनिक सुविधाओं के साथ सुंदर घरों में बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

 

 

सिर्फ तीन डॉलर की डील में खरीद लिए तीन घर

कोविड-19 महामारी से पहले और उस दौरान भी इटली घटती आबादी से जूझ रहा था. कई कस्बों ने क्षेत्र को पुनर्जीवित करने के प्रयास में कथित तौर पर $1 के लिए घरों को बेच दिया. हालांकि, इन घरों के नवीनीकरण पर करीब 20-70 लाख रुपये खर्च होंगे. रुबिया के पास अब तीनों घरों के लिए बड़ी प्लानिंग हैं. वह अपनी यात्राओं के दौरान एक घर स्थापित करना चाहती हैं, जबकि वह दूसरे घर को आर्ट गैलरी में और तीसरे घर को कम्युनिटी के लिए वेलनेस सेंटर में बदलने की इच्छा रखती हैं.

जरूर पढ़ें-

करोड़ों में है इस टूटे हुए गिटार की कीमत, इसके पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश
लड़की ने शादी से पहले स्वैग में किया ऐसा काम, पुलिस ने देखा तो उड़ गए होश; जानें फिर क्या हुआ

 

Read More
{}{}