trendingNow11873101
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

विटामिन की गोली समझकर गलती से औरत खा गई Airpod, जानें फिर क्या हुआ

Shocking News: एक महिला ने खुलासा किया है कि जब वह अपने एक दोस्त से बात कर रही थी तो गलती से उसने अपना एक एयरपॉड निगल लिया. यूटा की रियल स्टेट एजेंट 52 वर्षीय तन्ना बार्कर (Tanna Barker) का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया.

 
विटामिन की गोली समझकर गलती से औरत खा गई Airpod, जानें फिर क्या हुआ
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 15, 2023, 04:58 PM IST

Trending News: अमेरिका में एक महिला ने खुलासा किया है कि जब वह अपने एक दोस्त से बात कर रही थी तो गलती से उसने अपना एक एयरपॉड निगल लिया. यूटा की रियल स्टेट एजेंट 52 वर्षीय तन्ना बार्कर (Tanna Barker) का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया, जहां उन्होंने हैरान कर देने वाली कहानी शेयर की और दावा किया कि उन्होंने विटामिन की गोली समझकर गलती से अपना एक एयरपॉड खा गई.

औरत ने गलती से निगल लिया एयरपॉड

बार्कर ने वीडियो में कहा, "मैं अभी खुद को अनसेफ महसूस कर रही हूं, क्योंकि आज सुबह मेरे साथ ऐसी घटना घटी जिससे मैं निपट रही हूं. सुबह मैं टहल रही थी और मेरी मुलाकात मेरी एक दोस्त से हुई और मैंने उसे एक साल से नहीं देखा था. वह मुझे अपने जीवन के बारे में बता रही थी. वॉक करते वक्त मैंने सोचा कि विटामिन की गोली खा लूं. मैंने अचानक मुंह में एयरपॉड डाला और उसे पी गई. फिर मुझे महसूस हुआ कि मेरे गले में कुछ फंस गया हो. मैंने अपना पानी गटका और पानी पीती रही. फिर मैंने अपनी दोस्त को बाय बोला और एयरपॉड देखने गई. मैंने देखा कि मेरी गोलियां मेरे हाथ में ही थीं.”

उसने अपना पूरा किस्सा सुनाया

औरत ने आगे कहा, "मुझे समझ आया कि मैंने अपना एयरपॉड निगल लिया है. इसलिए, मैंने बहुत से लोगों को कॉल किया. डॉक्टरों और अपने दोस्तों को भी फोन लगाया और उन सभी को बताया. इसलिए, मैं उनके सजेशन को फॉलो करने जा रही हूं. मुझे नहीं पता कि क्या किसी ने कभी ऐसा किया है या नहीं. यह शर्मनाक है लेकिन मैंने ऐसी गलती की. देखते हैं कि आगे क्या होता है."

बार्कर ने कहा कि वह पेशेवरों की सलाह का पालन करने जा रही हैं. हालांकि, महिला ने चीजों के हल्के पक्ष को देखते हुए कहा, "वहाँ एक बोनस है"। उन्होंने मजाक में कहा कि कम से कम उनके पास अभी भी उनका दाहिना एयरपॉड है.

Read More
{}{}