trendingNow11403736
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Swarm of Bees: पूछताछ करने पहुंचे पुलिस अधिकारी, महिला ने दरवाजे पर छोड़ा मधुमक्खियों का झुंड

Honeycomb: इस घटना की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. इसमें दिख रहा है कि कैसे महिला ने पुलिस अधिकारियों को परेशान किया और खुद तो ऐसे कपड़े पहन लिए जिससे उसको फर्क नहीं पड़ा. हालांकि बाद में उसे पुलिस की टीम ने अरेस्ट किया.

Swarm of Bees: पूछताछ करने पहुंचे पुलिस अधिकारी, महिला ने दरवाजे पर छोड़ा मधुमक्खियों का झुंड
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 20, 2022, 05:48 PM IST

Swarm of Bees on Police Team: पुलिस के अधिकारी जब किसी मामले में किसी के घर पूछताछ करने पहुंचते हैं तो वह डरा सहमा हुआ होता है. ऐसा भी होता है कि पुलिस की टीम उसको गिरफ्तार के ले जाती है लेकिन कई बार पूछताछ के बाद छोड़ दिया जाता है. अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने गजब का दिमाग लगाया. एक मामले में पुलिस की टीम जब उससे पूछताछ करने पहुंची तो उसने बवाल काट दिया.

महिला के घर पहुंची पुलिस
दरअसल, यह घटना अमेरिका के हैम्पडेन काउंटी शेरिफ की है. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले यहां के पुलिस विभाग में एक महिला के खिलाफ रिपोर्ट आई थी. महिला पर अपने घर के पास कुछ जमीन कब्जाने का आरोप लगा था. इसी मामले में पुलिस की एक टीम बीते सप्ताह जांच करने और महिला से पूछताछ करने उसके घर पहुंची थी.

मधुमक्खियों के झुंड को छोड़ दिया
पुलिस की इस टीम में कुछ बड़े अधिकारी भी शामिल थे. महिला को जैसे ही इस बात की खबर लगी उसने दरवाजे पर ही मधुमक्खियों के कुछ झुंड को लटका दिया और फिर पुलिस की टीम का इंतजार करने लगी. इतना ही नहीं महिला ने एहतियातन खुद पूरे शरार को ऐसे ढक लिया ताकि उसे कोई नुकसान ना पहुंचे. जैसे ही पुलिस की टीम वहां पहुंची उसने मधुमक्खियों के झुंड को छोड़ दिया.

इसके बाद फिर वह हुआ जिसका अंदाजा पुलिस वालों ने नहीं किया था. अधिकारियों सहित पूरी टीम से मधुमक्खियों का हुजूम लिपट गया और बुरी तरह परेशान किया. गनीमत यह रही कि मधुमक्खियां ज्यादा जहरीली नहीं थी लेकिन उनके डंक बहुत दर्दनाक थे. आखिरकार कुछ समय के बाद पुलिस की टीम ने महिला को पकड़ लिया और उसे अपने साथ ले गए. बताया जा रहा है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}