trendingNow11346684
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Accident: रेलवे ट्रैक पार कर रही महिला के लिए 'सुपरहीरो' बन आया अफसर, 2 सेकेंड की देरी और चली जाती जान

Railways: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला को रेलवे ट्रैक (Railway Track) पार करते हुए देखा जा सकता है. लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि सभी के होश ही उड़ (Shocking) जाते हैं. 

Accident: रेलवे ट्रैक पार कर रही महिला के लिए 'सुपरहीरो' बन आया अफसर, 2 सेकेंड की देरी और चली जाती जान
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 11, 2022, 01:41 PM IST

Social Media: आपने ऐसे कई लोगों को देखा होगा जो जरा से आलस के चक्कर में अपनी जान को खतरे (Life In Danger) में डाल देते हैं और फिर पछताते रह जाते हैं. फिर चाहे बंद फाटक के नीचे से निकलना हो या फिर रेलवे ट्रैक के बीच से दूसरे प्लेटफॉर्म (Railway Platform) पर जाना हो. इस वीडियो में भी एक महिला को ऐसा ही कुछ करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर आप भी चौंक जाएंगे. 

महिला की लापरवाही

इस वीडियो में एक महिला को प्लेटफॉर्म (Platform) के नीचे रेलवे ट्रैक पर खड़े हुए देखा जा सकता है. जैसे ही वो पटरी को पार करने के बारे में सोचती है उसे सामने से ट्रेन (Train) के आने की आवाज सुनाई देती है. हालांकि घबराहट की वजह से वो प्लेटफॉर्म पर वापस नहीं चढ़ पाती. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

बाल-बाल बची जान

महिला मदद (Help) के लिए गुहार लगाने लगती है. जब सबको लगता है कि महिला का खेल खत्म होने वाला है, तभी हीरो की तरह एक वेलफेयर इंस्पेक्टर (Welfare Inspector) की एंट्री होती है. अफसर दौड़ता हुआ जाता है और महिला को कुछ ही सेकेंड के अंदर प्लेटफॉर्म पर खींच लेता है. अगले ही पल ट्रेन पटरी से गुजर जाती है. इस अफसर की वजह से महिला की जान बाल-बाल बची वरना इसका काम तमाम हो चुका होता.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. महज 31 सेकेंड के इस वीडियो को देख लोग अफसर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) को हजारों बार देखा और पसंद किया जा चुका है. कमेंट सेक्शन में भी लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देखने को मिली. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}