trendingNow11420076
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

सड़क पार करते वक्त महिला ने की ऐसी लापरवाही, CCTV फुटेज देखकर कांप गई रूह

Woman Viral Video: वीडियो में महिला सड़क पार करते वक्त उसने खड़ी हुई बस पर ध्यान नहीं दिया और बस का ड्राइवर भी महिला को देख नहीं पाया और तेज रफ्तार में गाड़ी आगे बढ़ा दी.

 
सड़क पार करते वक्त महिला ने की ऐसी लापरवाही, CCTV फुटेज देखकर कांप गई रूह
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 01, 2022, 01:48 PM IST

Accident Viral Video: दिल्ली के करोल बाग इलाके में एक महिला सड़क पार करने की कोशिश कर रही थी, तभी एक बुरा हादसा हो गया. हादसे का सीसीटीवी फुटेज अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला सड़क पार करते वक्त उसने खड़ी हुई बस पर ध्यान नहीं दिया और बस का ड्राइवर भी महिला को देख नहीं पाया और तेज रफ्तार में गाड़ी आगे बढ़ा दी. रूह कंपा देने वाली वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस उस महिला के ऊपर से ही गुजर गई और यह घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई. अगर आप वीडियो को गौर से देखेंगे तो समझ आएगा कि महिला गाड़ी को भांपे बिना ही सड़क पार करने की कोशिश करने लगी.

सीसीटीवी फुटेज का वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान सपना यादव के रूप में हुई है. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वह पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क की रहने वाली है और एक कॉल सेंटर में काम करती थी. कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में आपको समझना एक छोटी सी गलती की वजह से कैसे एक महिला की जान चली गई. सड़क पार करते वक्त अगर आप छोटी सी चीज को इग्नोर करेंगे तो मौत का सामना करना पड़ सकता है. वीडियो को देखने के बाद सैकड़ों लोगों की रूह कांप गई.

 

 

सड़क पार करते वक्त हुई दिल दहला देने वाली दुर्घटना

बस को व्यस्त सड़क पर खड़ा देखा गया था, जब महिला बस के बाईं ओर से बस के सामने चली गई, शायद सड़क पार करने के लिए तभी बस आगे बढ़ गई और वह पहिए के नीचे दब गई. सीसीटीवी फुटेज में बस के बाएं और पिछले हिस्से की घटना कैद हो गई है. इसलिए, बस के सामने जो हुआ वह फुटेज में नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को @LetsUnMuteIndia नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद सहम से गए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}