trendingNow11500942
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Monkey: महिला का एक लाख रुपए भरा बैग लेकर भागा बंदर, इसके बाद फिर जो हुआ...

Cash In Bag: यह सब तब हुआ जब महिला पार्क में घूमने गई थी. वह बैठी थी तभी एक बंदर महिला के पास आया और उनका बैग छीनकर भाग गया. महिला पहले समझ नहीं पाई कि क्या हो गया इसके बाद उसने देखा तो वह बंदर बैग लेकर दूर पहुंच चुका था.

Monkey: महिला का एक लाख रुपए भरा बैग लेकर भागा बंदर, इसके बाद फिर जो हुआ...
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 25, 2022, 03:46 PM IST

Woman Bag Full Of Cash Snatched: कई बार ऐसी खबरें आती हैं जब यह पता चलता है कि बंदरों ने छीना झपटी की है और इसमें काफी नुकसान भी जाता है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में थाईलैंड से सामने आया जब वहां की एक महिला का बैग लेकर एक बंदर भाग गया. इतना ही नहीं हैरानी की बात यह रही कि इस बैग में एक लाख रुपए कैश और कुछ दस्तावेज भी मौजूद थे.

बंदर बैग छीन कर भाग गया
दरअसल, यह घटना थाईलैंड के एक प्रांत की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्क में घूमने गई थी एक महिला के पास बंदरों का एक झुंड पहुंच गया. इस बारे में महिला को पता नहीं चल पाया और फिर उन्हीं में से एक बंदर महिला के पास पहुंचा और उसका बैग छीन कर भाग गया. महिला ने जब मुड़कर देखा तो वह बंदर दूर जा चुका था. महिला ने बंदर का पीछा किया लेकिन वह भाग गया. 

ले जाकर गहरी खाई में फेंक दिया
इसके बाद बंदर ने इस बैग को ले जाकर एक गहरी खाई में फेंक दिया. महिला उसपर चिल्लाने लगी उसकी आवाज सुनकर पार्क का स्टाफ वहां पहुंच गया और महिला ने पूरी कहानी बताई. इसके बाद पार्क के कई कर्मचारियों ने मिलकर उस बैग को खाई से निकालने के लिए अभियान चलाया. कुछ देर बाद रस्सी और अन्य चीजों के सहारे उसको ऊपर निकाला गया.

रुपए और दस्तावेज सलामत निकले
अच्छी बात यह रही कि उस बैग का चैन बंदर खोल नहीं पाया. उस बैग में महिला के एक लाख रुपए और कई दस्तावेज सही सलामत निकले. महिला ने इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. हालांकि सोशल मीडिया पर लोग महिला का ही दोष दे रहे हैं जबकि कुछ यह भी कह रहे हैं कि इसमें किसी का कोई दोष नहीं है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}