trendingNow11765211
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पत्नी ने सरेआम कर दी पति की जूते-चप्पल से पिटाई, मायके वालों ने भी दामाद को जमकर पीटा

Trending News: पति की पिटाई की वजह पत्नी के मायके वालों द्वारा दहेज में सोने की अंगूठी का डिमांड पूरा नहीं करने पर गर्भवती पत्नी को प्रताड़ित करने से जुड़ा हुआ है. वहीं, इस दौरान अस्पताल में मौजूद किसी शख्स ने इस मारपीट का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 
पत्नी ने सरेआम कर दी पति की जूते-चप्पल से पिटाई, मायके वालों ने भी दामाद को जमकर पीटा
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 04, 2023, 11:52 AM IST

Husband Wife Fight: भोजपुर जिले के आरा सदर अस्पताल में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला. जहां इलाज कराने आई पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर सरेआम पति की चप्पल और लात घूसों से जमकर पिटाई की. यह सब होने के बाद हालात को भांपते हुए पति मौके से भाग निकलने में भलाई समझा. दरअसल, पति की पिटाई की वजह पत्नी के मायके वालों द्वारा दहेज में सोने की अंगूठी का डिमांड पूरा नहीं करने पर गर्भवती पत्नी को प्रताड़ित करने से जुड़ा हुआ है. वहीं, इस दौरान अस्पताल में मौजूद किसी शख्स ने इस मारपीट का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया और उसे अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पति और पत्नी के बीच हॉस्पिटल में हो गई लड़ाई

पत्नी और उसके मायके वालों के द्वारा दामाद की पिटाई का वायरल हो रहा यह वीडियो शनिवार देर रात सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड की है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद कुर्ता पहने एक युवक को तीन चार महिलाएं चप्पल और लात-घूसों से दनादन पिटाई कर रहे हैं. जबकि वहां मौजूद लोगों के द्वारा बीच बचाव कर महिलाओं से पीट रहे युवक को छुड़ाकर भागने का इशारा किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि कोइलवर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-13 निवासी मोहम्मद रिजवान की पत्नी हसबुन निशा ने बताया कि उसकी शादी को 8 साल बीत चुके है, बावजूद उसका पति दहेज में सोने की पांच अंगूठी मांगता है और नहीं देने पर 8 साल से मारपीट कर प्रताड़ित करता है.

गर्भवती पत्नी से करता था मारपीट

पत्नी का यह भी कहना है कि घरेलू खर्च में भी पति मदद नहीं करता है वो गर्भवती है उसके बावजूद उसको मारता है. आज जब हम सदर अस्पताल में खुद को दिखाने आये तो ये भी पहुंच गया और यहां भी विवाद करने लगा, जिसके बाद मेरी मां और भाई ये सब देख लिए और उसको मारने लगे. दमाद को चप्पल से मारने का वीडियो भी किसी ने कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं इस घटना के वक्त सदर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मामले की तूल पकड़ते देख पीटा रहा पति मौके से फरार हो गया. मौके पर मारपीट और हो-हंगामा देख सदर अस्पताल के कर्मियों के द्वारा डायल 112 को फोन कर दिया गया. जब पुलिस सदर अस्पताल में पहुंची तो मामले को शांत कराया.

Read More
{}{}