trendingNow11492121
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

रातभर घर में हुई जमकर शराब पार्टी, सुबह नशे में पत्नी ने पति के साथ किया खौफनाक काम

Wife Killed Her Husband: एक पति-पत्नी ने अपने रिश्तेदारों के साथ घर पर ही रातभर शराब पार्टी की. फिर इसी दौरान पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिससे पत्नी इस कदर नाराज हुई कि उसने तड़के सुबह अपने ही पति को बांके से काट डाला.

 
रातभर घर में हुई जमकर शराब पार्टी, सुबह नशे में पत्नी ने पति के साथ किया खौफनाक काम
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 19, 2022, 12:31 PM IST

Shocking News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक बेहद ही सनसनीखेज वारदात हुई है. एक पति-पत्नी ने अपने रिश्तेदारों के साथ घर पर ही रातभर शराब पार्टी की. फिर इसी दौरान पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिससे पत्नी इस कदर नाराज हुई कि उसने तड़के सुबह अपने ही पति को बांके से काट डाला. कथित रूप से आरोपी पत्नी के अपने देवर के साथ नाजायज संबंध होने की भी बात सामने आ रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही अन्य रिश्तेदारों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पत्नी ने शराब के नशे में पति की कर दी हत्या

यह पूरी वारदात बाराबंकी में कोठी थाना क्षेत्र के ग्राम पीरपुर गांव की है. जहां के निवासी विनय राज और उसकी पत्नी राधा ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर शनिवार रातभर घर पर ही शराब पार्टी की. शराब पार्टी में पति-पत्नी दोनों ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर जमकर शराब पी. इसी दौरान पति-पत्नी में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और विवाद हो गया. फिर पार्टी खत्म होने के बाद सभी रिश्तेदार अपने-अपने घर चले गए, लेकिन उस कहासुनी से पत्नी राधा इतनी नाराज हो गई कि उसने तड़के सुबह अपने पति विनय राज की बांके से हमला कर हत्या कर दी. कुछ देर बाद पत्नी राधा ने खुद गांव वालों से चिल्ला-चिल्लाकर कर इस वारदात के बारे में बताया.

देवर संग नाजायज संबंध होने का शक

मृतक विनय राज लखनऊ जिले में एक टेंट हाउस में मजदूरी करता था और शुक्रवार शाम ही वह घर आया था. वहीं दूसरी तरफ आरोपी पत्नी के अपने देवर संग नाजायज संबंध होने की भी बात सामने आ रही है. मृतक की शादी करीब 10 साल पहले आरोपी पत्नी राधा के साथ हुई थी. दोनों की दो बच्चे शिवा और नीलम हैं. वहीं, हत्या की इस वारदात की सूचना पाकर मौके पर एसपी दिनेश कुमार सिंह समेत तमाम आलाधिकारी पहुंचे. पुलिस ने डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है.

पुलिस ने वारदात पर दिया यह बयान

मृतक की मां कांति देवी ने बताया कि तड़के सुबह बहू राधा की चीखपुकार पर हड़कंप मच गया. कमरे के अंदर जाकर देखा गया तो खून से लथपथ बेटा विनय राज का शव जमीन पर पड़ा था. वहीं बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अखिलेश नारायण सिंह के मुताबिक, पत्नी राधा ने धारदार हथियार से हमला कर अपने 27 वर्षीय पति विनय राज की हत्या की है. दोनों के बीच विवाद हुआ था. मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना में और कौन शामिल है, इसकी भी जांच-पड़ताल करके आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट: नितिन श्रीवास्तव

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}