trendingNow11488600
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

LIVE मैच के दौरान स्टेडियम में मेकअप करने लगी पत्नी, पति का रिएक्शन देखकर पब्लिक हो गई खुश

Makeup In Stadium: इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी आ रही है. यह इसलिए भी ख़ास है क्योंकि मैच के बीच में ही पत्नीं अचानक मेकअप करने लगी और पति उसकी मदद करने लगा. पति के हाथ में एक मिरर दिखाई दे रहा है.

LIVE मैच के दौरान स्टेडियम में मेकअप करने लगी पत्नी, पति का रिएक्शन देखकर पब्लिक हो गई खुश
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 16, 2022, 07:06 PM IST

Husband Of The Year: लाइव मैच के दौरान स्टेडियम में होने वाली घटनाओं के वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिन धमाल मचा देते हैं. कई बार कपल एक दूसरे को प्रपोज करते हुए मिल जाते हैं तो कभी कभी स्टेडियम के अंदर मारधाड़ हो जाती है. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक पति का रिएक्शन उस समय वायरल हुआ जब बगल बैठी पत्नी अचानक मेकअप करने लगी.

'पति ऑफ द ईयर'
दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर यूजर 'जिंदगी गुलजार है' ने शेयर किया है. इसमें कैप्शन दिया गया है कि यह पति ऑफ द ईयर है. वीडियो में दिख रहा है कि वह एक स्टेडियम में लाइव मैच के दौरान अपनी पत्नी के साथ बैठा है और उसकी पत्नी मेकअप कर रही है. वह पत्नी अपने चेहरे के एक हिस्से पर लाइनर लगाती हुई दिख रही है.

इस जोड़ी पर कैमरामैन की नजर
इस दौरान उसका पति अपने हाथ में मिरर लिया हुआ है और मेकअप में उसकी मदद कर रहा है. यह मिरर एक फोन के जैसा लग रहा है. हो सकता है यह फोन ही है लेकिन यह वहां मिरर का काम कर रहा है. पति ने अपनी पत्नी के लिए इसे इसलिए पकड़ रखा है ताकि वह अपना मेकअप ठीक कर सके. पति और पत्नी की इस जोड़ी पर कैमरामैन की नजर तब पड़ी जब मैच चल रहा था. 

जैसे ही यह वीडियो सामने आया सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने धमाल मचा दिया और जमकर वायरल होने लगा. एक यूजर ने लिखा कि इस पति को कायदे से कोई अवार्ड वगैरह दिया जाना चाहिए.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Read More
{}{}