trendingNow11401540
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Kaal Sarp Dosh: 'काल सर्प दोष' बताकर पत्नी ने चली ऐसी चाल! पति को डरकर जाना पड़ा America और फिर

Husband Wife Case: जयपुर में एक शख्स अपनी पत्नी की हरकतों से परेशान होकर कोर्ट से माध्यम से एफआईआर दर्ज करवाया. जी हां, उसका आरोप है कि उसकी 50 साल की पत्नी उसे तंत्र-मंत्र के जरिए तांत्रिक के साथ जान से मारने की कोशिश कर रही है और वह ऐसा सिर्फ प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के लिए कर रही है.

 
सांकेतिक तस्वीर
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 19, 2022, 09:13 AM IST

Kaal Sarp Dosh Story: कहते हैं कि अंधविश्वास की वजह से कई लोग अपना घर-बार छोड़कर दूर रहने लग जाते हैं और इसका फायदा कोई और उठा ले जाता है. तंत्र-मंत्र में विश्वास रखने वाले लोग काल सर्प दोष के बारे में जरूर जानते होंगे, लेकिन क्या इसके भय से कोई देश छोड़कर जा सकता है? जी हां, जयपुर में एक शख्स अपनी पत्नी की हरकतों से परेशान होकर कोर्ट से माध्यम से एफआईआर दर्ज करवाया. जी हां, उसका आरोप है कि उसकी 50 साल की पत्नी उसे तंत्र-मंत्र के जरिए तांत्रिक के साथ जान से मारने की कोशिश कर रही है और वह ऐसा सिर्फ प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के लिए कर रही है. इतना ही नहीं, हैरान करने वाली बात यह है कि एफआईआर में यह भी लिखा कि उसकी पत्नी उसे खाने में स्लो पॉइजन मिलाकर दे रही है.

काल सर्प दोष बताकर पति को भेजा विदेश

यह मामला जयपुर के मोती डूंगरी थानाक्षेत्र का है. यहां के थाना प्रभारी सुरेंद्र पंचोली के मुताबिक, पीड़ित नितिन उपाध्याय एनआरआई/ओसीआई सिटिजन हैं. उन्होंने शिव गौतम, ऋषि सक्सेना और मोहम्मद यूसुफ के नाम प्राथिमिकी दर्ज करवाई है. आरोप है कि नितिन इस मामले में यूसुफ को तांत्रिक बता रहा है. फिलहाल, पुलिस ने कार्रवाई करने के लिए एफआईआर दर्ज कर ली है और केस में जांच शुरू कर दी. जयपुर में हुई इस घटना में 52 साल के नितिन के बारे में थाना प्रभारी ने कहा, 'नितिन का जन्म उज्जैन में हुआ और जब वह महज 2 साल के थे तो उनका परिवार अमेरिका शिफ्ट हो गया. एक डॉक्टर के तौर पर कार्यरत नितिन की शादी 2006 में हुई.'

स्लो पॉइजन देकर मारने की कोशिश में थे आरोपी

जानकारी के मुताबिक, नितिन जयपुर के मोती डूंगरी में पत्नी व 15 साल के बेटे संग रह चुके हैं. उन्होंने शिव गौतम, जो कंपनी के उनके कंपनी के कंप्यूटर ऑपरेटर और ऋषि सक्सेना, जो 2008 से कंपनी में नौकर का काम कर रहे हैं; पर तांत्रिक क्रिया का आरोप लगाया है. नितिन ने कहा कि शिव ने उस पर काल सर्प दोष होने की बात कही, जिससे जल्द ही मौत हो सकती है. समाधान के लिए पत्नी उसे रोजाना 10 किमी उत्तर दिशा में चलने के लिए भेजने लगी. पत्नी बाद में शिव और ऋषि संग मिलकर स्लो पाइजन देने लगी. काल सर्प दोष बताकर जयपुर छोड़कर अमेरिका भेजना चाहते थे. 2014 में इन लोगों की बात मानकर मैं अमेरिका चला गया. बाबा से वीडियो कॉलिंग करवाते थे. बोलते थे तुम भारत कभी नहीं आना. जब मार्च 2015 में नितिन लौटे तो पता चला कि इन लोगों ने जमीन बेच दी.

सभी आरोपियों के खिलाफ शुरू हुई जांच

पुलिस कार्रवाई हुई तो शिव गौतम को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया और चार्जशीट पेश की गई. इस एक्शन से पत्नी का बिहैवियर बदल गया और फिर झगड़ा शुरू करने लगी. उसने कहा कि 2020 में पत्नी घर छोड़कर चली गई और पुलिस में मेरे खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई. 2020 में मेरी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी तो मेडिकल जांच कराया. फिर मालूम चला कि स्लो पॉइजन दिया जा रहा था. फिर मैंने कोर्ट सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 207 केस दर्ज कराया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}