trendingNow11921099
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

पोहा के बारे भला-बुरा कहा तो इंटरनेट पर भिड़ गए लोग, रिएक्शन देख आप भी करेंगे ऐसी बात

Poha Recipe: आयुषी नाम की यूजर ने अपनी राय शेयर करते हुए इस डिश को अब तक का सबसे खराब भोजन बताया. जिन्हें नहीं मालूम है तो उनके लिए बता दें कि पोहा, चपटे चावल से बना एक पारंपरिक भारतीय नाश्ता है. 

 
पोहा के बारे भला-बुरा कहा तो इंटरनेट पर भिड़ गए लोग, रिएक्शन देख आप भी करेंगे ऐसी बात
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Oct 18, 2023, 05:59 PM IST

Poha Recipe: जैसा कि हम सभी सुबह के नाश्ते में पोहा से बहुत प्रेम करते हैं. यह नाश्ता इतना हल्का होता है कि पेट भी भर जाता है और नुकसान भी नहीं होता. पचने में भी यह बेहद आसान है. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर की गई पोहा की एक प्लेट के बारे में एक पोस्ट ने लोगों में बहस छेड़ दी. आयुषी नाम की यूजर ने अपनी राय शेयर करते हुए इस डिश को अब तक का सबसे खराब भोजन बताया. जिन्हें नहीं मालूम है तो उनके लिए बता दें कि पोहा, चपटे चावल से बना एक पारंपरिक भारतीय नाश्ता है. यह कई लोगों का पसंदीदा और आरामदायक ब्रेकफास्ट है. आयुषी की दो टूक आलोचना ने लोगों के बीच एक बहस शुरू कर दी.

पोहा के बारे में लड़की ने लिखा कुछ ऐसा

एक्स यूजर ने पोहे की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "ईमानदारी से कहूं तो, यह अब तक का सबसे खराब भोजन है जिसका मैंने कभी सामना किया है." चर्चा जल्द ही इंटरनेट पर दो हिस्सों में बंट गई. कुछ लोगों ने तर्क दिया कि पोहा, जब सही तकनीक और सामग्री के साथ तैयार किया जाता है, तो एक आनंददायक अनुभव हो सकता है. उन्होंने इस प्रिय व्यंजन के स्वाद को सामने लाने के लिए उचित खाना पकाने और मसाले के महत्व पर जोर दिया. दूसरी ओर, ऐसे लोग भी थे जिन्होंने आयुषी की भावनाओं को साझा करते हुए सुझाव दिया कि पोहा की बनावट हर किसी को पसंद नहीं हो सकती है. इसलिए, यह सभी के लिए पसंदीदा डिश नहीं हो सकता.

 

 

पोस्ट पर लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "मतलब इंगेजमेंट के लिए कुछ भी बोलोगी अब?" जवाब में आयुषी ने लिखा, "मुझे नहीं पसंद तो नहीं पसंद, और यह सोशल मीडिया है मैं कुछ भी बोलूं इंगेजमेंट के लिए तुम से क्या?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "बंदी बिहार से है और बोल रही है पोहा सबसे खराब फूड है." इस पर भी उन्होंने जवाब में लिखा, "रांची और बिहार पूरी तरह से अलग राज्य हैं, इसलिए कृपया जाएं और पहले खुद को शिक्षित करें." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "एक्स पर इंगेजमेंट के लिए पोस्ट करने से पहले ट्विटर ब्लू टिक खरीदें, कुछ फायदा तो हो."

Read More
{}{}