trendingNow11871054
Hindi News >>Explainer
Advertisement

Whatsapp Chat Viral: पत्नी का व्हाट्सऐप मैसेज देखकर पति ने कर डाला खौफनाक काम, रात में दे दी खुद की जान

Whatsapp Chat: एक शख्स ने रात में अपनी पत्नी के मोबाइल फोन पर एक व्हाट्सएप मैसेज को देखा और फिर उस पर हमला कर दिया, जिसमें उसने उस पर धोखा देने का आरोप लगाया था. जानिए आखिर यह चौंकाने वाला मामला कहां का है.

 
Whatsapp Chat Viral: पत्नी का व्हाट्सऐप मैसेज देखकर पति ने कर डाला खौफनाक काम, रात में दे दी खुद की जान
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 14, 2023, 02:09 PM IST

Viral Whatsapp Chat: केन्या के रहने वाले उस समय सदमे में आ गए जब एक शख्स ने रात में अपनी पत्नी के मोबाइल फोन पर एक व्हाट्सएप मैसेज को देखा और फिर उस पर हमला कर दिया, जिसमें उसने उस पर धोखा देने का आरोप लगाया था. कामसाई गांव के 47 वर्षीय व्यक्ति पीटर करुंगनी ने अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाने के बाद उस पर हमला किया और उसकी हत्या कर दी. यह कपल कभी-कभार ही लड़ते थे और खुशी-खुशी साथ रहते थे, उनके बीच तब तीखी बहस हुई जब पीटर को अपनी पत्नी के फोन पर एक हैरान कर देने वाला मैसेज मिला.

व्हाट्सऐप मैसेज देख पति ने उठाया बड़ा कदम

दोनों के बीच बहस आधी रात को बढ़ गई जब पीटर ने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया, जिससे उसकी तत्काल मृत्यु हो गई. बताया जा रहा है कि केन्या की सीमा पर स्थित कामसाई गांव के 47 वर्षीय पीटर करुंगानी ने अपनी पत्नी पर हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. रात की लड़ाई के बाद काकमेगा कपल की मौत ताइफा लियो की एक रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि जो दम्पति कभी-कभार लड़ते थे और खुशी-खुशी एक साथ रहते थे, उन्होंने तब लड़ाई की जब पति ने अपनी पत्नी के फोन पर एक व्हाट्सएप मैसेज को देखा.

पत्नी को मारने के बाद खुद को भी मारा

व्हाट्सएप मैसेज वह तुरंत गुस्से में आ गया और उसने अपनी पत्नी पर उसकी पीठ पीछे किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया. आधी रात में विवाद के कुछ ही घंटों बाद महिला के पति को चिल्लाते हुए सुना गया क्योंकि उसके पति ने उस पर हमला किया था. उसकी चीख से उनके बच्चे जाग गए जो पड़ोसियों से मदद मांगने गए. सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वालों में से एक पड़ोसी जैक्सन सुटे ने कहा, "हमने उसे पहले ही मृत पाया, उसके शरीर पर गहरे घाव थे. जब हमने उस शख्स को खोजा तो पाया कि वह आदमी भी आसपास नहीं था. बाद में वह शख्स भी घर के अंदर मृत पाया गया."

पुलिस ने कर दी रिपोर्ट

घटना की पुष्टि करते हुए, लुगारी उप-काउंटी पुलिस कमांडर बर्नार्ड न्गुंगु ने कहा कि आपराधिक जांच पहले ही शुरू हो चुकी है. करुंगानी और उनकी पत्नी के शव टर्बो अस्पताल में ले जाया गया था. यह खबर केन्या की एक न्यूज वेबसाइट पर पब्लिश हुई.

Read More
{}{}