trendingNow11530297
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

कचौड़ी खाते वक्त लड़की के साथ हुई ऐसी घटना, Photo देखने के बाद सोच में पड़े हजारों लोग

Kachori In Kota: सुबह-सुबह अगर नाश्ता बढ़िया मिल जाए तो आत्मा को तृप्त करने जैसा होता है. कुछ लोगों को पोहा पसंद है, तो कुछ लोगों को मॉर्निंग ब्रेकफास्ट में अंडे-ब्रेड, चाय-कॉफी जैसी चीजें पसंद होती है. 

 
कचौड़ी खाते वक्त लड़की के साथ हुई ऐसी घटना, Photo देखने के बाद सोच में पड़े हजारों लोग
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jan 16, 2023, 09:46 AM IST

Kachauri In Breakfast: सुबह-सुबह अगर नाश्ता बढ़िया मिल जाए तो आत्मा को तृप्त करने जैसा होता है. कुछ लोगों को पोहा पसंद है, तो कुछ लोगों को मॉर्निंग ब्रेकफास्ट में अंडे-ब्रेड, चाय-कॉफी जैसी चीजें पसंद होती है. हालांकि, विभिन्न शहरों में अलग-अलग तरह के नाश्ते मशहूर होते हैं. फिलहाल, राजस्थान की बात की जाए तो आपके मुंह में सबसे पहले कचौड़ी का टेस्ट आता होगा. यहां पर लोग नाश्ते में कचौड़ी खाना पसंद करते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोटा शहर को भारत की कोचिंग कैपिटल के रूप में जाना जाता है. राजस्थान का शहर अपने IIT-JEE कोचिंग सेंटरों के लिए जाना जाता है.

कचौड़ी के साथ आई प्लेट ने लड़की को चौंकाया

एक ट्विटर यूजर ने कोटा जंक्शन पर अपनी कचौड़ी खाने की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें न केवल स्ट्रीट फूड का स्वाद था, बल्कि कैमिस्ट्री के समीकरण भी देखने को मिले. तस्वीर को ट्विटर शेयर करते हुए अनुष्का नाम की लड़की ने मजाक में कहा, "कोटा में कचौरी भी पढाई करते हुए खानी पड़ती है." जैसा कि आप वायरल होने वाली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कचौड़ी की दो प्लेटें है, जिसमें एक आधी खाई हुई है. अगर आप फोटो में गौर करेंगे तो जिस प्लेट में कचौड़ी परोसी गई हैं, उसमें रसायन विज्ञान के समीकरणों भी प्रिंट हैं. यह कॉम्बिनेशन थोड़ा अटपटा है, लेकिन लड़की ने तस्वीर को शेयर कर दिया जो अब काफी वायरल हो रहा है.

 

 

तस्वीर देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

तस्वीर ने इंटरनेट पर हंगामा खड़ा कर दिया है. 12 जनवरी को पोस्ट की गई इस तस्वीर को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3,700 लाइक्स समेत कई कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, "कचौरी वाले ने शायद कोटा से ही पढ़ाई की होगी और बाद में वहीं पर कचौड़ी की दुकान खोल ली." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैं रेस्टोरेंट में अपनी बिरयानी का इंतजार करते हुए एनसीईआरटी पढ़ता था. ऐसा सिर्फ कोटा में होता है." तीसरे यूजर ने लिखा, "क्यों आप इसे बिना चटनी के खा रहे हैं." चौथे यूजर ने लिखा, "मैं इससे रिलेट कर सकता हूं क्योंकि मैं वहां 3 साल से रह रहा हूं."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}