trendingNow11947593
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

क्या आपने कभी खाया है 'Parle-G आलू पकौड़ा', महिला ने जैसे ही शेयर की रेसिपी लोगों को आ गया गुस्सा

Parle G Pakora: एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसमें एक महिला को बिस्कुट और आलू मसाला का यूज करके पकौड़े बनाते हुए देखा जा सकता है, जिसने भारतीय खाने के शौकीनों को हैरान कर दिया. 

क्या आपने कभी खाया है 'Parle-G आलू पकौड़ा', महिला ने जैसे ही शेयर की रेसिपी लोगों को आ गया गुस्सा
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Nov 06, 2023, 05:34 PM IST

Weird Food Combination: एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसमें एक महिला को बिस्कुट और आलू मसाला का यूज करके पकौड़े बनाते हुए देखा जा सकता है, जिसने भारतीय खाने के शौकीनों को हैरान कर दिया. इससे भी अधिक चौंकाने वाली बात यह थी कि पारले-जी बिस्कुट के बीच एक मसालेदार मसाला डाला गया, जिसे असल में एक अजीबोगरीब डिश बनाने के लिए डीप फ्राई किया गया. सचमुच, यह अजीब आइडिया किसे आया होगा? ऐसे कॉम्बिनेशन को वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन कहा गया है और अक्सर ऐसा लोग करते हैं. 

शख्स ने बनाया अजीबोगरीब पारले-जी पकौड़ा

एक महिला ने एक नए तरीके से आलू पराठा बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो वायरल हो गया है. वीडियो में, महिला एक बड़े फ्राइंग पैन के बगल में बैठी है. वह पारले-जी बिस्कुट को बेसन और मसालों के घोल में डुबोकर डीप-फ्राई करती है. फिर, वह आलू को उबालती है, उन्हें छीलती है और उनमें मसाले मिलाती है. महिला के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. कई लोग इसे एक दिलचस्प और बेहतरीन प्रयोग बता रहे हैं. कुछ लोग इसे आलू और बिस्कुट पकोड़े का एक अनूठा कॉम्बिनेशन भी बता रहे हैं. 

 

 

बताया जा रहा है कि यह गुजरात की डिश है

अजीबोगरीब मोड़ तब सामने आता है जब वह दो पारले-जी बिस्कुट के बीच आलू की फिलिंग डालती है, उन्हें उसी बेसन के घोल में डुबोती है और डीप फ्राई करती है. आखिर में, इस पकौड़े के साथ चटनी को गर्मागर्म परोसा जाता है. इंटरनेट पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. जबकि वीडियो अपलोड करने वाले ने दावा किया कि यह गुजरात का है और इसे लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं. कमेंट बॉक्स में कुछ लोगों को पसंद आया, जबकि कई ऐसे थे जिन्हें यह बिल्कुल भी नहीं पसंद आया और लोगों में गुस्सा देखने को मिला. इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. 

Read More
{}{}