trendingNow11229485
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Wedding Video: दुल्हन के सामने पंडितजी ने बोल दी ऐसी बात, दूल्हा ने कहा- गलत है, फिर से बोलिए

Dulha Dulhan Video: शादी वाले दिन मंडप में पंडितजी सिर्फ मंत्रोच्चारण ही नहीं करते, साथ ही हिंदी में अच्छे से समझाने की कोशिश भी करते हैं. इन दिनों लोग पंडितजी की बातों को गौर से सुनते हैं और उसे अच्छे से समझना चाहते हैं.

Wedding Video: दुल्हन के सामने पंडितजी ने बोल दी ऐसी बात, दूल्हा ने कहा- गलत है, फिर से बोलिए
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 23, 2022, 07:32 AM IST

Bride Groom Video: शादी में जब भी दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) मंडप में बैठते हैं तो उन्हें पंडितजी उस सभी वचनों को विधिवत रूप से समझाते हैं, जिसे उन्हें पूरी जिंदगी भर फॉलो करना होता है. हालांकि, कुछ लोग इसे बेहद ध्यान से सुनते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इसे इग्नोर कर देते हैं. शादी वाले दिन मंडप में पंडितजी सिर्फ मंत्रोच्चारण ही नहीं करते, साथ ही हिंदी में अच्छे से समझाने की कोशिश भी करते हैं. इन दिनों लोग पंडितजी की बातों को गौर से सुनते हैं और उसे अच्छे से समझना चाहते हैं. कुछ ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पंडितजी ने एक ऐसी बात कही जिसे सुनकर दूल्हे ने जवाब दे दिया.

पंडितजी ने कही ऐसी बात तो दूल्हे ने बीच में टोका

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे होते हैं और उनके चारों ओर मेहमान भी मौजूद होते हैं. सभी पंडितजी की बातों को गौर से सुन रहे होते हैं. पंडितजी ने दूल्हे की तरफ देखकर एक ऐसी बात कही, जिसे सुनने के बाद न सिर्फ दुल्हन बल्कि वहां मौजूद सभी मेहमान हंसने लगे. इस पर दूल्हे ने जो जवाब दिया वह सुनने लायक है. मंत्रोच्चारण करते वक्त पंडितजी दूल्हे की तरफ से कहते हैं कि ब्रह्मा जी ने मेरे को तुम्हारे लिए बनाया है. यह सुनकर दूल्हा थोड़ा सकपका गया और तुरंत टोकते हुए कहा, 'नहीं, आप आखिरी वाली लाइन गलत बोल गए, रीपीट करें एक बार.'

 

 

दूल्हा-दुल्हन का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

दूल्हे की यह बात सुनकर न सिर्फ दुल्हन बल्कि सभी मेहमान भी हंसने लगे. दूल्हे ने जानबूझकर ऐसा कहा ताकि वह लाइन पंडितजी दोबारा रीपीट करें. फिलहाल, शादी के ऐसे ही हंसी-मजाक वाली वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर idontsaycheese नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस तरह के पल शादियों को और भी खास बना देते हैं.' इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Read More
{}{}