trendingNow12435243
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Wedding Video: दूल्हे का स्टेज पर ये कैसा बौखलापन? परिवार और दुल्हन के सामने ही कर दी ऐसी हरकत

Bride Groom Video: दूल्हे को बिना किसी अफसोस के स्टेज पर नाचते हुए देखा जा सकता है. यह एक एनर्जेटिक डांस मालूम पड़ रहा है. दूल्हा मंच पर अपना दिल खोलकर नाच रहा है, जबकि उसकी दुल्हन बगल में खड़ी है.

 
Wedding Video: दूल्हे का स्टेज पर ये कैसा बौखलापन? परिवार और दुल्हन के सामने ही कर दी ऐसी हरकत
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Sep 18, 2024, 09:28 AM IST

Wedding Video: डांस भले ही हर किसी को नहीं आता हो, लेकिन किसी को डांस करने के लिए स्टेप्स की जरूरत नहीं होती. आप अपने डांस फॉर्म को खुद तैयार कर सकते हैं और लोगों को चौंका सकते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में दूल्हे को नाचते वक्त देखने को मिला. इस वीडियो में एक दूल्हा अपनी शादी में ऐसे नाच रहा है जैसे कोई नहीं देख रहा हो. वीडियो देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. यह आपको प्रेरित करेगा कि आप भी बिना सोचे डांस कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Knowledge News: i और j के ऊपर लगे बिंदी को क्या कहते हैं? जवाब में छिपा है रहस्य

दूल्हे ने परिवार के सामने की ऐसी हरकत

वीडियो को @anita_suresh_sharma नाम के अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था, जिसमें दूल्हे को बिना किसी टेंशन के नाचते हुए कैप्चर किया गया. ययह एक एनर्जेटिक डांस मालूम पड़ रहा है. दूल्हा मंच पर अपना दिल खोलकर नाच रहा है, जबकि उसकी दुल्हन बगल में खड़ी है. दोनों अपने परिवारों से घिरे हुए हैं. जैसे ही दूल्हा नाचना शुरू करता है, वह एक बुजुर्ग से टकरा जाता है जो पीछे बैठी हुई है. ऐसा लगता है कि दूल्हा सलमान खान की नकल कर रहा है. उसकी दुल्हन उसे देखकर जोर-जोर से हंस रही है. आस-पास के लोग भी उसे देखकर खूब ठहाके लगा रहे हैं. 

 

 

यह भी पढ़ें: क्या पिछले जनम का दोस्त निकला किंग कोबरा? नशे में धुत शख्स की इस हरकत को कैसे कर दिया माफ

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

दूल्हा का डांस देखकर अन्य महिलाएं भी अपनी हंसी नहीं रोक सकी. नेटिजन्स ने वीडियो पर अपनी मजाकिया प्रतिक्रियाएं शेयर की. एक यूजर ने लिखा, "पहली बार शादी हो रही है इसलिए दूल्हा पागल हो गया है." दूसरे यूजर ने कहा, "इतना कौन खुश होता है भाई पीछे भी देख ले." जबकि एक तीसरे यूजर ने लिखा, "उन्हें आखिरी बार नाचने दो." चौथे यूजर ने लिखा, "नाच ये रहा है और शर्म मुझे आ रही है. ये तो गजब हो गया भाई." वीडियो को प्लेटफॉर्म पर हजारों बार लाइक किया गया है और इसने अब तक 5.9 मिलियन से अधिक बार देखा गया.

Read More
{}{}