trendingNow11227248
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Wedding Video: शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने दुल्हन के साथ की ऐसी 'हरकत', देखकर मेहमानों के उड़ गए होश

Wedding Video: शादियों में दूल्हा और दुल्हन (Dulha Dulhan) ही लाइमलाइट में होते हैं जिससे लोगों को कॉन्टेंट मिलता है. एक शादी में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए.

Wedding Video: शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने दुल्हन के साथ की ऐसी 'हरकत', देखकर मेहमानों के उड़ गए होश
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 21, 2022, 07:23 AM IST

Bride Groom Video: देश में इन दिनों रोजाना सैकड़ों शादियां हो रही हैं. शादी के सीजन में कई सारे ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिनको देखने के लिए नेटिजन्स टूट पड़ते हैं. हालांकि, सोशल मीडिया पर वही वीडियो वायरल होते हैं, जिसका कॉन्टेंट काफी नया और दिल को छू लेने वाला हो. यही वजह है कि इंटरनेट पर छा जाने के लिए लोग अब नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं. कोई डांस कर रहा तो कोई गाना गा रहा. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो स्टंट भी करते हुए नजर आते हैं. हालांकि, शादियों में दूल्हा और दुल्हन ही लाइमलाइट में होते हैं जिससे लोगों को कॉन्टेंट मिलता है. एक शादी में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए.

दूल्हे ने सभी के सामने किया चौंकाने वाला काम

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में दूल्हे ने कुछ ऐसी हरकत की, जिसे देखकर न सिर्फ दुल्हन बल्कि शादी में आए मेहमानों के भी होश उड़ गए. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो बेहद ही कम देखे जाते हैं. जैसा कि आप अक्सर देखते होंगे कि शादी के बाद दुल्हन अपने दूल्हे का पैर छूती है, लेकिन क्या आपने कभी दूल्हे को दुल्हन का पैर छूते हुए देखा है? अगर नहीं तो आपको इस वीडियो को जरूर देखना चाहिए. इस वीडियो में शादी के दौरान स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन खड़े हुए थे और अचानक मुस्कुराते हुए दूल्हा अपनी दुल्हनिया के पैर छू लेता है. दुल्हन जैसे ही यह देखती है तो हैरान रह जाती है. दूल्हे ने पैर छूने के बाद दुल्हन को गले भी लगाया और दुल्हन के चेहरे का भाव बदल गया.

 

 

मेहमानों ने देखा तो उड़ गए होश

शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने जैसे ही यह हरकत की, वहां मौजूद मेहमानों के होश फाख्ता हो गए. इतना ही नहीं, इस वीडियो को देखकर अब लोग काफी तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि सिर्फ दुल्हन ही दूल्हे के पैर छुएगी, ऐसा कहां लिखा हुआ है. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखकर काफी प्रेरिरत हो रहे हैं. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम पर witty_wedding नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'प्यार का दूसरा अर्थ सम्मान है- दूल्हा पूरी तरह से जानता है कि अपनी क्वीन (दुल्हन) के साथ कैसा व्यवहार करना है.' इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Read More
{}{}