trendingNow11379809
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Wedding Video: विदेशी दूल्हे संग देसी दुल्हन ने मारी ऐसी शानदार एंट्री, लोग बोले- गजब कर डाला...

Bride Groom Entry Video: शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन की एंट्री बेहद ही स्पेशल होती है. एंट्री के वक्त दुल्हन अपने स्वैग के साथ आना पसंद करती है, जबकि दूल्हा भी शानदार तरीके से एंट्री करता है. एक शादी ऐसी हुई, जिसमें स्कॉटलैंड का दूल्हा है, जबकि दुल्हन भारतीय है.

 
Wedding Video: विदेशी दूल्हे संग देसी दुल्हन ने मारी ऐसी शानदार एंट्री, लोग बोले- गजब कर डाला...
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 04, 2022, 02:37 PM IST

Bride Groom Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं, लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दो देशों के रीति-रिवाजों के साथ शादी की गई. शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन की एंट्री बेहद ही स्पेशल होती है. एंट्री के वक्त दुल्हन अपने स्वैग के साथ आना पसंद करती है, जबकि दूल्हा भी शानदार तरीके से एंट्री करता है. एक शादी ऐसी हुई, जिसमें स्कॉटलैंड का दूल्हा है, जबकि दुल्हन भारतीय है. दुल्हन ने जहां पंजाब के ढोल पर एंट्री करने का फैसला लिया तो वहीं दूल्हे ने अपने देश की बैगपाइपर के साथ एंट्री मारी. दोनों ही म्यूजिक एक साथ बेहद शानदार नजर आई.

शादी में दूल्हा-दुल्हन की धांसू एंट्री

स्कॉटिश-भारतीय शादी का एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आप सांस्कृतिक परंपराओं का एक शानदार फ्यूजन देख सकते हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय मीम पेज 'प्यूबिटी' द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा, 'कोलैब ऑफ द सेंचुरी', यानी सदी का सबसे बढ़िया कोलैबरेशन. इस वीडियो को 17.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 1.2 मिलियन लाइक्स के साथ वायरल हो गया है. क्लिप में भारत और स्कॉटलैंड की संगीत परंपराओं का एक आनंदमय मिश्रण दिखाया गया है क्योंकि दुल्हन लहंगा पहनकर प्रवेश करती है और दूल्हा टक्सीडो पहने रहता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pubity (@pubity)

 

वीडियो देखकर दंग रह गए नेटिजन्स

जैसे ही खूबसूरत जोड़ी एंट्री करती है, एक बैगपाइप और ढोल के साथ संगीतकार उनके आगे एंट्री लेते हैं. स्कॉटलैंड और भारत की म्यूजिक मैशअप इंटरनेट पर वायरल हो गया है. वीडियो में दूल्हा और दुल्हन को एक साथ ढोल की थाप और बैगपाइपर संगीत पर आगे बढ़ते हुए देख सकते हैं. नेटिजन्स ने जब यह वीडियो देखा तो हक्के-बक्के रह गए. नेटिजन्स को स्कॉटिश और भारतीय संगीत के बीच क्रॉसओवर पसंद आया और यह भी कि कैसे दूल्हा और दुल्हन ने अपनी दोनों परंपराओं को अपनी शादी में शामिल किया. एक यूजर ने लिखा, 'जिस क्रॉसओवर के बारे में मैं नहीं जानता था, आज उसे देख लिया.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}