trendingNow11211915
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Wedding Video: दुल्हन ने शादी में पहन रखा था ऐसा 'सिग्नेचर' लहंगा, जिसने भी देखा दीवाना बन गया

Wedding Video: सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में कुछ अलग तरह का कॉन्सेप्ट देखने को मिला. दुल्हन ने अपनी ड्रेस कुछ इस तरह से तैयार करवाई, जिसमें परिवार का हर एक सदस्य अपनी दिल की बात लिख सके और सिग्नेचर कर सके. 

Wedding Video: दुल्हन ने शादी में पहन रखा था ऐसा 'सिग्नेचर' लहंगा, जिसने भी देखा दीवाना बन गया
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 08, 2022, 07:05 AM IST

Bride Groom Video: भारत में शादियों का सीजन जोरों पर चल रहा है. इन दिनों शादियों में रीति-रिवाज और रस्मों के अलावा, कई तरह के क्रिएटिव इवेंट्स भी देखें जाने लगे हैं. शादी में न सिर्फ दूल्हा-दुल्हन का डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलता है, बल्कि परिवार के लोग भी इसमें शामिल होकर डांस करते हैं. वहीं, परिवार में महिलाओं का ग्रुप अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीतने की कोशिश करता है. शादी में न सिर्फ बाराती ही धूम-धड़ाका करते हैं, बल्कि दुल्हन पक्ष के लोग भी अपनी खुशी जाहिर करने के लिए तरह-तरह के इवेंट्स आयोजित करते हैं.

दुल्हन ने अपने लहंगे में तैयार करवाया गजब डिजाइन

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में कुछ अलग तरह का कॉन्सेप्ट देखने को मिला. दुल्हन अपनी शादी के लिए बड़े ही चाव से ड्रेस खरीदती है. कई महीनों तक अलग-अलग दुकानों में जाकर लहंगा पसंद करती है. कई सारे लहंगे देखने के बाद किसी चुनिंदा लहंगा को पसंद करती है और फिर उसे अपनी शादी वाले दिन पहनती हैं. शादी में दुल्हन का लहंगा बेहद ही यादगार माना जाता है, क्योंकि सालों बाद जब भी कोई तस्वीर देखेगा तो दुल्हन के साथ-साथ खूबसूरत लहंगे की भी तारीफ जरूर करेगा. कुछ ऐसा ही एक दुल्हन ने भी अपनी शादी में किया.

लहंगे के भीतर परिवार के लोगों ने किया सिग्नेचर

दुल्हन ने अपनी ड्रेस कुछ इस तरह से तैयार करवाई, जिसमें परिवार का हर एक सदस्य अपनी दिल की बात लिख सके और सिग्नेचर कर सके. शादी के लिए जैसे ही दुल्हन तैयार हुई तो न सिर्फ मां-बाप, भाई-बहन बल्कि परिवार के कई सदस्यों ने अपनी दिल की बात लिखकर साइन किया. अब यह लहंगा जीवनभर के लिए यादगार बन गया. दुल्हन की यह सोच लोगों को खूब पसंद आई.

 

 

दुल्हन ने कुछ इस तरह कही दिल की बात

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर simranbalarjain नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सबसे खास शादी का लहंगा. आपने देखा कि लहंगा कई छोटी-छोटी खिड़कियों से घिरा हुआ था और जब मैंने इस लहंगे को चुना तो मैंने कारीगर से 1 खिड़की में कट आउट करने को कहा ताकि मेरा परिवार इस पर सिग्नेचर कर सके. मेरे परिवार ने इस पर हस्ताक्षर किए और यह लहंगा हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा.' इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

Read More
{}{}