trendingNow11443223
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Wedding Video: शादी से पहले दूल्हे को छिपकर देख रही थी दुल्हन, फिर जो हुआ कैमरे में हो गया कैद

Bride On Balcony: इन दिनों शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. शादी के मौके पर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) जब भी तैयार हो जाते हैं तो एक-दूसरे को देखने के लिए बेकरार होते हैं.

 
Wedding Video: शादी से पहले दूल्हे को छिपकर देख रही थी दुल्हन, फिर जो हुआ कैमरे में हो गया कैद
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 16, 2022, 07:34 AM IST

Bride Groom Video: इन दिनों शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. शादी के मौके पर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) जब भी तैयार हो जाते हैं तो एक-दूसरे को देखने के लिए बेकरार होते हैं. दूल्हा-दुल्हन की खुशी शादी के दिन देखते लायक बनती है. इस दिन दोनों हर लम्हे को बस एन्जॉय करना चाहते हैं. जब दूल्हा बारात लेकर मैरिज हॉल पहुंचता है तो दुल्हन के चेहरे पर खुशी अलग ही झलकती है. आपने अक्सर देखा होगा कि दुल्हन बारात को देखने के लिए बालकनी पर पहुंच जाती है. इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के दिल जीत रहा है. इस वीडियो में दुल्हन का अंदाज देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

दूल्हे को देखने के लिए छत पर आई दुल्हन

वीडियो में देखा जा सकता है कि मैरिज हॉल के बाहर बारात आ गई है. जैसे ही दुल्हन को यह बात पता चली, वैसे ही वह भागकर बालकनी पर पहुंच जाती है. इसके बाद दूल्हे को बहुत ही प्यार से निहारने लगती है. अपने दूल्हे को शादी की ड्रेस में देखकर दुल्हन का दिल खुश हो जाता है. इसके बाद दुल्हन के चेहरे की चमक देखते ही बनती है. वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा जब बारात लेकर मैरिज हॉल के अंदर एंट्री कर रहा होता है तो दुल्हन बालकनी पर खड़ी होकर मन ही मन खुश होती रहती है. हालांकि इस दौरान वह यह भी चाहती है कि उसे कोई देख ना ले. इसलिए वह चुपके-चुपके छिपकर दूल्हे और बारात को देख रही होती है. इसके बाद वह मन ही मन मुस्कुराती है.

देखें वीडियो-

 

 

दिल छू लेने वाला जमकर हो रहा वायरल

आप दुल्हन के चेहरे के एक्सप्रेशंस से समझ सकते हैं कि अपने पार्टनर को देखने के लिए वह कितनी बेताब थी. इसके बाद जब वह अपने दूल्हे को जी भरकर देख लेती है तो कैमरे के सामने आकर शरमाने लगती है. इसके बाद वह डांस करती भी दिखाई देती है. अंत में वह हंसते हुए वापस कमरे में चली जाती है. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को द ब्राइड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. करीब 30 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}