trendingNow11268274
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Wedding Reception: समुद्र किनारे वेडिंग रिसेप्शन में सज धजकर पहुंचे थे मेहमान, पल भर में लहरों ने बिगाड़ दी ड्रेस

Wedding Video: एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि समुद्र के किनारे शादी की रिसेप्शन की पार्टी चल रही है. तभी इतनी तेज लहर आती है कि वहां रखे खाने के टेबल से लेकर मेहमान तक सब उसकी चपेट में आकर भीग जाते हैं.

 
Party Picture
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 21, 2022, 11:21 PM IST

Sea Waves Came In Wedding Reception Video: सोशल माडिया अलग-अलग तरह के वीडियो से भरा हुआ है. इनमें शादियों और पार्टियों के भी कई वीडियो देखने को मिलते हैं. आजकल ऐसी पार्टियों की थीम और वेन्यू यूनिक रखने का ट्रेंड है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें पार्टी का वेन्यू समुद्र के किनारे है. वीडियो पर दिए गए कैप्शन के मुताबिक, यह शादी की रिसेप्शन पार्टी का वीडियो है. पार्टी समुद्र के किनारे रखी गई है. वहां महमान पहुंचे हैं और खाने की टेबल लगी हुई हैं. लेकिन तभी समुद्र की एक बड़ी सी लहर आती है और रंग में भंग डाल देती है. वेन्यू पर हर तरफ पानी भर जाता है और वहां आए मेहमान भी भीग जाते हैं.

  1. समुद्र किनारे चल रही पार्टी में लहरों ने डाला भंग
  2. समुद्री लहरों ने पल भर में बिगाड़ दी पार्टी की शक्ल

हवाई के एक आईलैंड का है पूरा मामला

वायरल वीडियो पर लिखे गए कैप्शन के अनुसार, यह हवाई के आईलैंड काइलुआ कोना का है जहां एक शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी. बता दें कि वायरल वीडियो 16 जुलाई का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि समुद्र के किनारे चल रही पार्टी में मेहमान खड़े हैं. कुछ के हाथों में ड्रिंक्स के ग्लास है. वहीं, खाने की टेबल भी सजी हुई हैं. लोग टहल रहे हैं और पार्टी एंज्वॉय कर रहे हैं. 

रंग में भंग डाल देती हैं लहरें

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कुछ लोगों की नजर सामने से आ रहीं समुद्र की लहरों पर पड़ती है, जिसके बाद वे थोड़ा दूर हटते हैं. लेकिन कुछ देर बाद दूसरी लहर आती है और सारा वेन्यू बहा देती है. मेहमान भी भींग जाते हैं, उनकी ड्रेस खराब हो जाती है और चिल्लाते हुए वहां से दूर भागते हैं. लहर की वजह से पार्टी में अच्छी-खासी खलल पड़ जाती है. 

देखें वीडियो-

यह वीडियो न्यूज एजेंसी AFP ने ट्वीट किया है. वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसे अब तक 23.7 हज़ार बार देखा जा चुका है. यूजर्स इस वायरल वीडियो पर खूब कॉमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'लगता है लहरों को जलन हो रही थी इसलिए शादी रोकने आ गईं'. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'यह निश्चित ही एक यादगार शादी होगी.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}