trendingNow12327845
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

सुहागरात के वक्त दूल्हे ने कैमरा कर लिया ऑन, फिर दुल्हन संग बनाने लगा ऐसा Vlog; लोग बोले- शर्म करो

Suhagrat Video: दुल्हन कैमरे के सामने शरमाते हुए नजर आई, जबकि दूल्हे ने बनियान पहना हुआ है और अपनी दुल्हनिया से सुहागरात के बारे में पूछ रहा है. हालांकि, दुल्हन कैमरे के सामने झिझक रही है, लेकिन दूल्हा व्लॉग में रुचि ले रहा है.

 
सुहागरात के वक्त दूल्हे ने कैमरा कर लिया ऑन, फिर दुल्हन संग बनाने लगा ऐसा Vlog; लोग बोले- शर्म करो
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Jul 09, 2024, 12:00 PM IST

Suhagrat Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी एक घटना में, एक नवविवाहित जोड़े ने अपनी 'सुहागरात' का व्लॉग शेयर करके विवाद खड़ा कर दिया है. ये वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें कपल शादी की रस्मों के बाद अपने अनुभवों के बारे में बातचीत कर रहे हैं. ये वीडियो मूल रूप से सुनंदा रॉय ने एक्स (पहले ट्विटर) प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था, जिसमें कपल अपने बेडरूम में नजर आ रहे हैं, और दूल्हा-दुल्हन से 'सुहागरात' के अनुभव के बारे में पूछ रहा है.

दूल्हे ने सुहागरात के वक्त बनाया Vlog

दुल्हन कैमरे के सामने शरमाते हुए नजर आई, जबकि दूल्हे ने बनियान पहना हुआ है और अपनी दुल्हनिया से सुहागरात के बारे में पूछ रहा है. हालांकि, दुल्हन कैमरे के सामने झिझक रही है, लेकिन दूल्हा व्लॉग में रुचि ले रहा है. वीडियो को देखने वाले लोग हैरान रह गए कि आखिर इस वक्त कौन व्लॉग बनाता है? इसके बाद यह कपल अपने बेडरूम की सजावट दिखाता है. वीडियो जब ऑनलाइन वायरल हुआ तो लोगों से काफी आलोचना मिली. लोगों का कहना है कि सोशल मीडिया के ध्यान को आकर्षित करने के लिए कथित रूप से यह हद पार करने वाली हरकत है. कई लोगों ने जोड़े की बुरा-भला भी कहा.

 

वीडियो देखकर लोगों ने उठाए सवाल

कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर जब वीडियो वायरल हुआ तो कमेंट्स की बाढ़ आ गई और लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोगों ने सवाल किया है कि लोग शोहरत के लिए किस हद तक जाएंगे. एक सोशल मीडिया यूजर को तो यकीन ही नहीं हुआ. उसने कहा कि थोड़े से पैसों के लिए लोग अब अपनी निजी जिंदगी भी बेचने को तैयार हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने मजाक में कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर ये सुहागरात का बेड दिखा रहे हैं, तो फिर देखने के लिए और क्या बचा है? ये बहस ऑनलाइन जारी है कि वीडियो बनाना और निजता कहां खत्म होती है. ये घटना सोशल मीडिया पर ज्यादा निजी चीजें शेयर करने के नुकसान की एक बड़ी चेतावनी है.

Read More
{}{}