trendingNow12403979
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

जयमाला के वक्त बुरी तरह फंसा दूल्हा, फिर ऑनलाइन मंगवाई ऐसी चीज; देखती रह गई दुल्हन

Bride Groom News: कैसे शादी के वक्त दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए अनोखा आइडिया लगाया. हालांकि, यह थोड़ा फिल्मी था, लेकिन अब यह शादी चर्चा का विषय बना गया है. 

 
जयमाला के वक्त बुरी तरह फंसा दूल्हा, फिर ऑनलाइन मंगवाई ऐसी चीज; देखती रह गई दुल्हन
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 28, 2024, 02:00 PM IST

Wedding News: एक शख्स ने लिंक्डइन पर अपनी शादी की पोस्ट शेयर की, जिसमें उसने यह बताया कि कैसे शादी के वक्त दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए अनोखा आइडिया लगाया. हालांकि, यह थोड़ा फिल्मी था, लेकिन अब यह शादी चर्चा का विषय बना गया है. जानकारी के मुताबिक, दूल्हा Google ऐड मैनेजमेंट के रूप में काम करता है और उसने जिसके साथ शादी रचाई वह अमेजन कंपनी की कर्मचारी है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इसमें क्या अलग है. शादी में जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को इम्प्रेस करने के लिए एक नाटक किया, जिसमें उसके हाथ से वरमाला खो जाता है तो वह ऑनलाइन ऑर्डर करता है. इसके बाद एक शख्स जो अमेजन कंपनी की टी-शर्ट पहनकर स्टेज पर पहुंच जाता है और अपने हाथ में एक बड़ा सा पैकेट लिए होता है.

चोर चोरी करना ही भूल गया जब उसने घर में देखी अनोखी चीज, लोग बोले- क्या चोर बनेगा रे तू?

दूल्हे ने दुल्हन को सरप्राइज देने के लिए किया ऐसा

सोशल मीडिया पर दूल्हे ने अपनी दुल्हनिया को 'अमेजनियन पत्नी' के नाम से संबोधित किया.  इसके अलावा, उसने पोस्ट में यह भी बताया किया कि वह शादी के लिए एक स्किट भी तैयार की, जहां वरमाला खो जाती है और फिर अमेजन से ऑर्डर करता है. तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मैंने अपनी अमेजोनियन पत्नी को वरमाला के खो जाने का एक नाटक बनाकर एक सरप्राइज दिया और फिर मैंने इसे अमेजन से ऑर्डर किया. बस अपने प्यार के लिए प्यार से एक ब्रांड इंट्रीग्रेशन कर रहा हूं.' पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स हैरान रह गए. साथ ही दूल्हे की जमकर तारीफ कर रहे हैं, हालांकि कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने तंज कसा.

देखें पोस्ट-

Knowledge News: भारत के इस गांव में जूते-चप्पल पहनना है बैन, अगर पहना तो मच सकती है तबाही!

सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसा रिएक्शन

लिंक्डइन पर, किसी यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'दुख की बात है कि आप इतने महत्वपूर्ण दिन पर भी दुल्हन के लिए कुछ अच्छा नहीं सोच सके.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शादी के दिन लोग मार्केटिंग करते हैं. अमेजन, Google कंपनी में काम करना बड़ी उपलब्धि है, मुझे तो ऐसा नहीं लगता.' वहीं, कुछ लोगों ने दूल्हे द्वारा दिया गया सरप्राइज अनोखा बताया. सोशल मीडिया पर इस शादी की जमकर चर्चा हो रही है. तस्वीर भी काफी वायरल हो चुकी है. लिंक्डइन पर कृष्णा वार्ष्णेय ने अपने अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट किया था.

Read More
{}{}