trendingNow12406912
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Wedding News: दूल्हे वालों ने शादी में कर डाला ऐसा कांड, शादी में आए मेहमानों के फूट गए सिर

Wedding News: एक शादी में तब बवाल मच गया, जब मटन करी को लेकर विवाद बढ़ गया. यह घटना तब हुई जब दूल्हे पक्ष के कुछ लोगों को पता चला कि उन्हें उम्मीद से कम बकरे का मांस परोसा गया था.

 
Wedding News: दूल्हे वालों ने शादी में कर डाला ऐसा कांड, शादी में आए मेहमानों के फूट गए सिर
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Aug 30, 2024, 02:02 PM IST

Wedding News: तेलंगाना के निजामाबाद जिले के नवपेट क्षेत्र में 28 अगस्त को एक शादी में तब बवाल मच गया, जब मटन करी को लेकर विवाद बढ़ गया. यह घटना तब हुई जब दूल्हे पक्ष के कुछ लोगों को पता चला कि उन्हें उम्मीद से कम बकरे का मांस परोसा गया था.

यह भी पढ़ें: Knowledge News: टूटे हुए दांत को फेंकना नहीं चाहिए? डॉक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब

दूल्हे पक्ष के कुछ युवाओं ने हलवाई से पूछा कि आखिर मटन कितना बना था, जिसके बाद तनाव शुरू हुआ. यह बहस काफी तेजी हो गई और झगड़ा कंट्रोल से बाहर हो गया. दोनों पक्षों यानी दुल्हन और दूल्हे के परिवारों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई. जब दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर पत्थर और लाठियों से हमला करना शुरू कर दिया तो स्थिति और बिगड़ गई.

एक वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिर कैसे मारपीट के बाद घायल बाहर की तरफ आ रहे हैं. वीडियो में घायल मेहमानों को बाहर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. बीते गुरुवार को सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो गया. स्थानीय निवासियों और पुलिस ने हालात को नियंत्रण में लाने के लिए हस्तक्षेप किया. अधिकारियों ने बताया कि झड़प में आठ लोग घायल हो गए और उन्हें निजामाबाद सरकारी अस्पताल ले जाया गया. घटना में शामिल 11 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें: खुराफाती बच्चे ने म्यूजियम में तोड़ डाला 3500 साल पुराना घड़ा, फिर मां-बाप पर आई आफत!

जबकि ऐसी घटनाएं दुखद हैं, वे इस क्षेत्र में आम बात हैं. तेलंगाना में, बकरे का मांस अत्यधिक मूल्यवान है, विशेषकर शादियों जैसे उत्सवों के दौरान. दावतों में मांस की उपलब्धता या गुणवत्ता को लेकर अक्सर विवाद उत्पन्न हो जाते हैं, सांस्कृतिक अपेक्षाएं इतनी मजबूत होती हैं कि मामूली मुद्दे भी गंभीर संघर्षों का कारण बन सकते हैं.

Read More
{}{}