trendingNow11278304
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Wedding Dance: स्टेज पर दुल्हन ने देवर संग डांस कर उड़ाया गर्दा, दूल्हे ने दिए मजेदार रिएक्शन

Viral Dance: स्टेज पर देवर-भाभी के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में दुल्हन अपने देवर के साथ जयमाल के स्टेज पर जमकर डांस करती नजर आ रही है.

 
wedding Photo
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 28, 2022, 08:58 PM IST

Bride Dance Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर शादियों के वीडियो खूब देखने को मिल रहे हैं. इनमें शादियों में दूल्हा-दुल्हन, उनके दोस्तों और शादी में आए मेहमानों के डांस के कई वीडियो भी होते हैं. ऐसा ही शादी का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देवर-भाभी स्टेज पर धमाल डांस करते नजर आ रहे हैं. दुल्हन अपने देवर के साथ फिल्म 'कहो न प्यार है' के गाने पर डांस करती दिखाई दे रही है. इन दोनों के बीच में दूल्हे का रिएक्शन भी काफी मजेदार है. वह भी इन दोनों के साथ धीरे-धीरे झूमता नजर आ रहा है.

  1. जयमाला के बाद दुल्हन के डांस का वीडियो वायरल
  2. देवर संग मस्ती में डांस करती नजर आई दुल्हन

दुल्हन से साथ में डांस करने के लिए रिक्वेस्ट करता है देवर

वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला की रस्म के बाद दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. उनके पास दुल्हन का देवर खड़ा है और दुल्हन के साथ धीरे-धीरे डांस कर रहा है. दूल्हा भी उनके साथ थोड़ा झूम रहा है. साथ ही तीनों किसी बात पर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद देवर दुल्हन को सामने आने के लिए रिक्वेस्ट करता है जिस पर दुल्हन पहले थोड़ा झिझकती है फिर वह आगे आ जाती है. 

'कहो न प्यार है' गाने पर देवर-भाभी ने किया धमाल डांस

इसके साथ ही 'कहो न प्यार है' फिल्म का टाइटल ट्रैक बजने लगता है और देवर भाभी इस गाने पर जमकर डांस करते हैं. दोनों अपने डांस से गर्दा उड़ा देते हैं. वहीं, दूल्हा इन दोनों को डांस करते हुए देखकर मुस्कुराता हुआ नजर आ रहा है. दुल्हन अपने देवर के साथ जबरदस्त डांस करती है. यह वीडियो weddingbells2022_ नाम की आईडी से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस पर अब तक 1 लाख से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, इसे लाखों लोगों ने ये वीडियो देखा है. सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं.

देखें वीडियो-  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}