trendingNow11276971
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Bride Dance: अपनी ही शादी में दुल्हन ने किया ऐसा जोरदार डांस, मेहमान तक करने लगे हूटिंग!

Wedding Dance Video: आजकल शादियों में किए गए डांस के वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दुल्हन को अपनी शादी (Marriage) की खुशी में डांस करते और स्टेज पर 'आग' लगाते हुए देखा जा सकता है.

Bride Dance: अपनी ही शादी में दुल्हन ने किया ऐसा जोरदार डांस, मेहमान तक करने लगे हूटिंग!
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 27, 2022, 10:41 PM IST

Social Media Viral Video: आपने अक्सर शादियों में डांस किया होगा और देखा भी होगा. आज के ट्रेंड (Trend) के हिसाब से तो दूल्हा-दु्ल्हन समेत उनके रिश्तेदार भी शादी और संगीत के फंक्शंस के लिए डांस सीखते हैं. लेकिन कुछ लोग इतना जबरदस्त डांस करते हैं कि उन्हें किसी कोरियोग्राफर (Choreographer) की जरूरत ही नहीं पड़ती. ऐसा ही कुछ इस दुल्हन के डांस को देखकर भी कहा जा सकता है. इस दुल्हन का डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

  1. अपनी ही शादी में नाची दुल्हन
  2. बांध दिया पूरा समां
  3. वीडियो हो रहा वायरल

दुल्हन ने किया धमाकेदार डांस

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन (Bride) अपने खूबसूरत शादी के जोड़े को पहनकर धमाकेदार डांस कर रही है. कैमरा मैन दुल्हन के डांस को अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं. दुल्हन 'मैंनू लेहंगा' गाने पर डांस कर रही है. दूल्हा (Groom) अपनी होने वाली दुल्हन को खुशी से नाचता देख मुस्कुरा रहा है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) के लिंक पर जरूर क्लिक करें...  

https://www.youtube.com/shorts/dqa037JNgEg

डांस जीत लेगा आपका दिल

इस डांस को देखकर शादी (Wedding) में मौजूद लोग भी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. ये दुल्हन अपने डांस (Dance) से लोगों को दीवाना बना रही है. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) पर शेयर किया गया है. शादियों के ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर हर रोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं लेकिन कुछ ही वीडियोज को लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं. इस वीडियो को देखकर लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से रोक नहीं पा रहे हैं.

वीडियो ने किया एंटरटेन

आपको बता दें कि इस वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स (Social Media Users) को काफी एंटरटेन किया है और खूब व्यूज भी बटोरे हैं. इस वीडियो को 5 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कई यूजर्स कमेंट सेक्शन (Comment Section) में अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}