trendingNow11657216
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Wedding Card: रिश्तेदार को दिया ऐसा निमंत्रण कार्ड, जिसे पढ़कर मेहमान हो गए आग बबूला

Wedding Card Viral: जब भी किसी की शादी तय होती है, तो सबसे पहले लोग कार्ड छपवाने के बारे में सोचते हैं क्योंकि मेहमानों को एक महीने पहले से ही कार्ड बांटना शुरू कर दिया जाता है.

 
Wedding Card: रिश्तेदार को दिया ऐसा निमंत्रण कार्ड, जिसे पढ़कर मेहमान हो गए आग बबूला
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Apr 18, 2023, 07:21 AM IST

Bride Groom News: जब भी किसी की शादी तय होती है, तो सबसे पहले लोग कार्ड छपवाने के बारे में सोचते हैं क्योंकि मेहमानों को एक महीने पहले से ही कार्ड बांटना शुरू कर दिया जाता है. कार्ड को छपवाते वक्त कुछ लोग कई सारी गलतियां कर देते हैं, लेकिन जब कोई नोटिस करता है तो उसका काफी मजाक बनाया जाता है. लोग यह जरूर ध्यान देते हैं कि शादी का कार्ड आकर्षक और विस्तृत दोनों दिखना चाहिए. हालांकि, डिटेल्स में कुछ गलतियां आपके मेहमानों को भ्रमित कर सकती हैं. कम मेहमानों को बुलाने के लिए कुछ लोग कार्ड पर गजब ट्रिक लगाते हैं.

निमंत्रण कार्ड के ऊपर लिख दी ऐसी बात

अगर किसी ने कार्ड पर सपरिवार लिखा है तो वह अपने परिवार के कितने भी सदस्य को लेकर पहुंच सकता है, लेकिन अगर कार्ड पर सिर्फ एक नाम लिखा है तो शादी में एक या दो ही लोग पहुंचते हैं. हालांकि, एक शख्स ने कार्ड पर ही कुछ ऐसा लिख दिया जिसे पढ़कर लोग बेहद ही हैरान हैं. कार्ड के ऊपर नाम के साथ ब्रैकेट में एक शख्स ने लिखा- आलोक भईया, निधि भाभी, आन्य बिटिया- सपरिवार (एंट्री सिर्फ दो लोगों की है, बाकी आप देख लो.) यह पढ़ने के बाद लोग बेहद ही स्तब्ध हैं, क्योंकि कार्ड पर ऐसा नोट कोई भी नहीं लिखता. कुछ लोग तो यह पढ़कर नाराज भी हो जाते हैं.

मेहमान ने देखा तो उड़ गए होश

मेहमानों को बुलाते वक्त यह बेहद ही ध्यान रखते हैं कि कोई भी गलती न हो. हालांकि, कुछ लोग इसे बेहद ही कैजुअल लेते हैं. सोशल मीडिया पर यह कार्ड फटाफट वायरल हो गया. लोग इस कार्ड को देखने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि आखिर ऐसे कौन निमंत्रण देता है भाई. एक यूजर ने लिखा, "पहले तो भईया-भाभी-बिटिया लिखा और फिर दो लोगों को आने के लिए कह रहे हैं. यह कैसी बात है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "भगवान ऐसे किसी को कोई रिश्तेदार न दें. वरना बहुत झगड़ा होगा." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "शादी में बुलाने का इससे अच्छा क्या तरीका हो सकता है."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}