trendingNow11223149
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Water Bottle: एक बोतल की कीमत में खरीद लेंगे लग्जरी फ्लैट, जानें क्यों इतना महंगा है ये पानी

Cost of Water Bottle: आपको ऐसी पानी की बोतल के बारे में बताने जा रहे हैं, उसे खरीदने के लिए आपको 100 या 150 नहीं बल्कि लाखों रुपये खर्च करने होंगे. दरअसल इस पानी की एक बोतल की कीमत 65 लाख रुपये है. आइए आपको बताते हैं कि ये बोतल इतनी महंगी क्यों है?

Water Bottle: एक बोतल की कीमत में खरीद लेंगे लग्जरी फ्लैट, जानें क्यों इतना महंगा है ये पानी
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 17, 2022, 06:51 PM IST

World’s costliest water bottle: ये दुनिया शौकीनों से भरी है. यहां कई तरह के लोग होते हैं जो महंगे से महंगे शौक रखते हैं. कई चीजों को देखकर तो आप उनकी असल कीमत का अंदाजा ही नहीं लगा सकते. आमतौर पर हम जब कहीं पानी की बोतल खरीदते हैं तो उसकी कीमत 20 रुपये होती है. या कहीं एयरपोर्ट पर या रेस्टोरेंट में अधिक से अधिक 100-150 रुपये की पानी की बोतल मिलती है. 

इसकी कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

लेकिन आज हम आपको जिस पानी का बोतल के बारे में बताने जा रहे हैं, उसे खरीदने के लिए आपको 100 या 150 नहीं बल्कि लाखों रुपये खर्च करने होंगे. दरअसल इस पानी की एक बोतल की कीमत 65 लाख रुपये है. आइए आपको बताते हैं कि ये बोतल इतनी महंगी क्यों है?

कितनी है कीमत?

आपको जानकर हैरानी होगी कि वेवर्ली हिल्स (Beverly Hills) 90H20 की पानी की एक बोतल की कीमत 65 लाख रुपये है. इस हिसाब से अगर इस बोतल के एक बूंद की भी कीमत देखी जाए तो वो भी हजारों रुपये में होगी.

यह भी पढ़ें: प्रदर्शनकारियों ने फूंकीं ट्रेनें, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, दिल्ली मेट्रो ने बंद किए कई स्टेशनों के दरवाजे

बोतल में ये खासियत

दरअसल इस बोतल के ढक्कन को 14 कैरेट व्हाइट गोल्ड से बनाया गया है. साथ ही इसके ढक्कन पर 250 हीरे भी जड़े हुए हैं. जिसके कारण इसकी कीमत इतनी ज्यादा है. दरअसल इस बोतल को बेवर्ली नाम की कंपनी ने लॉन्च किया है.

LIVE TV

Read More
{}{}