trendingNow11578795
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

अपने रिस्क पर ही देखिएगा ये Video, वरना लाइफ में कभी दोबारा नहीं खाएंगे गोलगप्पे

Pani Puri With Ice Cream: हम में से कई लोगों के लिए यह सिर्फ एक और स्ट्रीट फूड नहीं है, इससे बचपन की कुछ यादें जुड़ी हुई हैं. खट्टा-मीठा पानी पुरी खाकर आपका दिन बन जाता है, लेकिन अगर यही एक्सपीरियंस बुरा हो तो आप क्या करेंगे?

 
अपने रिस्क पर ही देखिएगा ये Video, वरना लाइफ में कभी दोबारा नहीं खाएंगे गोलगप्पे
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Feb 20, 2023, 10:34 AM IST

Golgappa With Ice Cream: सोशल मीडिया पर अक्सर खाने-पीने वीडियो स्क्रीन पर आते रहते हैं. जब भी हम फूड से जुड़े वीडियो देखते हैं तो हमारे मुंह में पानी आ जाता है. हालांकि कुछ ऐसे भी वीडियो होते हैं जिन्हें देखकर मुंह बिचकाने का मन करता है. खाने-पीने का वीडियो इंटरनेट पर लाखों व्यूज बटोरते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पानी पुरी देश के सबसे लोकप्रिय स्ट्रीट फूड्स में से एक है. पानी पुरी में डाला जाने वाला मटर और फिर पानी मुंह का टेस्ट बढ़ा देती है. एक गोलगप्पा खाने के बाद क्रेविंग इतनी हो जाती है कि दोबारा खाने का मन करता है.

क्या आपने खाया है आइसक्रीम वाला गोलगप्पा

खट्टा-मीठा पानी पुरी खाकर आपका दिन बन जाता है, लेकिन अगर यही एक्सपीरियंस बुरा हो तो आप क्या करेंगे? हम में से कई लोगों के लिए यह सिर्फ एक और स्ट्रीट फूड नहीं है, इससे बचपन की कुछ यादें जुड़ी हुई हैं. पानी पुरी के नए इनोवेशन ने लोगों का मूड खराब कर दिया. हाल ही में, पानी पुरी के साथ परोसी जाने वाली आइसक्रीम के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर इंटरनेट यूजर्स का मूड खराब कर दिया. इसका एक वीडियो फेसबुक पेज Mi Nashikkar पर शेयर किया गया है. वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर पॉपुलर स्ट्रीट फूड के साथ एक डिश तैयार करता हुआ नजर आ रहा है.

देखें वीडियो-

वीडियो देखने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान

दुकानदार पानी पुरी को वनीला फ्लेवर वाली आइसक्रीम से भरना शुरू करता है. एक-एक करके वह गोलगप्पे में आइसक्रीम भरना शुरू कर देता है. दुकानदार स्वाद बढ़ाने के लिए तीन तरह के पानी को डालता है. आखिर में, वह पानी पुरी परोसने से पहले मीठे और नमकीन गार्निश का कॉम्बिनेशन ऐड करता है. क्लिप में आप देख सकते हैं कि गोलगप्पे के पानी को तैयार करने के लिए बर्फ का यूज किया गया और फिर पानी पुरी में डालकर खाने के लिए दिया. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने अपने नाक-मुंह सिकोड़ लिए. कई सारे लोगों ने वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रिया दी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}