trendingNow12029309
Hindi News >>जरा हटके
Advertisement

Watch: -64 डिग्री में बियर को गिलास में उड़ेला, फिर दिखा हैरान कर देने वाला नजारा

South Pole Antarctica: कुछ जगहों पर तो बर्फबारी इतनी जोरदार होती है कि बाहर निकलना भी मुश्किल हो जाता है. पल भर में ही सब कुछ जम जाता है. खिड़कियों से झांककर बर्फ की सफेदी देखने का मजा तो है, लेकिन बाहर निकलकर उसमें फंसना कोई नहीं चाहता.

 
Watch: -64 डिग्री में बियर को गिलास में उड़ेला, फिर दिखा हैरान कर देने वाला नजारा
Stop
Alkesh Kushwaha|Updated: Dec 26, 2023, 12:54 PM IST

South Pole Antarctica Temprature: ठंड के मौसम का जादू शुरू हो गया. उत्तरी इलाके में सर्दी का राज चल रहा है और हम में से कई लोग अलाव की गर्मी और लजीज बारबेक्यू का मजा ले रहे हैं. खाने के शौकीनों के लिए तो ये मौसम किसी जन्नत से कम नहीं. गरमागरम खाने, चाय और कॉफी का लुत्फ उठाने का ये सबसे अच्छा समय है. लेकिन कुछ जगहों पर तो बर्फबारी इतनी जोरदार होती है कि बाहर निकलना भी मुश्किल हो जाता है. पल भर में ही सब कुछ जम जाता है. खिड़कियों से झांककर बर्फ की सफेदी देखने का मजा तो है, लेकिन बाहर निकलकर उसमें फंसना कोई नहीं चाहता.

बियर को उड़ेलते ही जम गया पूरा गिलास

फिलहाल, सर्दी के दो पहलू हैं. एक में गरमाहट और मजे हैं, तो दूसरे में ठंड और मुश्किलें. आखिर ये मौसम हर किसी के लिए अलग-अलग होता है. इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. ये वीडियो बर्फीले अंटार्कटिका के साउथ पोल का है, जहां एक शख्स जबरदस्त ठंड के मजे ले रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो शख्स बिल्कुल डरता नहीं है. वो उस इलाके की कड़ाके की ठंड में आराम से खड़ा है और दिखला रहा है कि कैसे बियर को उसने गिलास में उड़ेला तो वह पूरा का पूरा जम गया. कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jeff Capps (@thejeffcapps)

 

वीडियो देखकर लोगों को नहीं हो रहा भरोसा

आप रूट बियर का गिलास देख सकते हैं. वहीं, बैकग्राउंड में बर्फ ही बर्फ नजर आ रहा है. वह बेफिक्र होकर मजे ले रहा है. वीडियो देखकर लोग सोचने पर मजबूर हो गए कि इंसान इतनी ठंड में कैसे टिक सकता है. वाकई में कमाल का है. क्या आपको लगता है कि आप इतनी ठंड बर्दाश्त कर सकते हैं? इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले इस हालिया वीडियो को अंटार्कटिका के साउथ पोल में रिकॉर्ड किया गया है. इंस्टाग्राम पर thejeffcapps नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. अब तक एक लाख 65 हजार से ज्यादा लोगों लाइक किया. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "तुम धरती पर सबसे कूलेस्ट इंसान हो."

Read More
{}{}